IPL सट्टा: चिरमिरी से आकर दुर्ग के होटल में दांव लगाते तीन युवक गिरफ्तार, प्रदेश के कोने-कोने में फैला है ऑनलाइन कारोबार

आईपीएल क्रिकेट मैच पर दूसरे जिले से आकर दुर्ग में सट्टे का ऑनलाइन कारोबार करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किर लिया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 26 Oct 2020, 02:15 PM IST

भिलाई. आईपीएल क्रिकेट मैच पर दूसरे जिले से आकर दुर्ग में सट्टे का ऑनलाइन कारोबार करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किर लिया है। सट्टेबाजों के खिलाफ छेड़े गए विशेष अभियान के तहत पुलिस ने सूचना मिलने पर एक होटल पर छापा मारा। जहां तीनों आरोपी दांव लगा रहे थे। पुलिस ने बताया कि खुर्सीपार के होटल निखिल रेसीडेंसी के कमरे में दूसरे जिला से सट्टेबाज आकर ऑनलाइन सट्टे का कारोबार चला रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर होटल में सट्टा खिला रहे चिरमिरी निवासी 3 युवकों को गिरफ्तार किया।

चिरमिरी से आकर रूके थे दुर्ग में
आरोपियों के पास से करीब 8 लाख की सट्टा पट्टी, 5 कीमती मोबाइल, एटीएम कार्ड व नकद 5270 रुपए बरामद किया गया। पकड़े गए सट्टाबाजों में राकेश अग्रवाल, प्रांशु गुप्ता, देवेंद्र प्रताप कुर्रे शामिल हैं। इनके खिलाफ धारा 4 (क) जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वे चिरमिरी के रहने वाले हैं। आईपीएल सट्टे का कारोबार करने के लिए 1 सप्ताह से होटल में रुके हुए हैं। उन्होंने बताया कि वाहन में चलते फिरते भी ऑनलाइन सट्टे का कारोबार मोबाइल से कर रहे थे। उनके कब्जे से वाहन भी जब्त किया गया है।

महिला को बड़बड़ाने से किया मना, तो मार दिया चाकू
भिलाई नेहरु नगर अटल आवास निवासी करणदास बैरागी को एक महिला ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया। वह घर के समीप ही बंगाली दादा की दुकान के पास खड़ा था। तभी मोहल्ले की एक महिला सड़क से बड़बड़ाते हुए जा रही थी। बैरागी ने महिला को बड़बड़ाने से मना किया तो महिला ने हाथ में रखे सब्जी काटने वाली चाकूनुमा छुरी से उसके कमर के पास वार कर दिया। बैरागी की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 324 के तहत मामला दर्ज किया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned