scriptसंगठन की मंजूरी के बिना तीन भाजपाइयों को महापौर ने करा दिया कांग्रेस प्रवेश, जिला अध्यक्ष ने कहा नहीं मिला आवेदन | Three BJP workers join chhattisgarh Congress in Bhilai | Patrika News

संगठन की मंजूरी के बिना तीन भाजपाइयों को महापौर ने करा दिया कांग्रेस प्रवेश, जिला अध्यक्ष ने कहा नहीं मिला आवेदन

locationभिलाईPublished: May 02, 2020 01:50:38 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

ब्लॉक अध्यक्ष ने इस सम्बंध में जिला व प्रदेश संगठन से मंजूरी लेना भी जरूरी नही समझा। बताया गया कि संगठन ने इस बात को गम्भीरता से लिया है। (chhattisgarh congress committee)

संगठन की मंजूरी के बिना तीन भाजपाइयों को महापौर ने करा दिया कांग्रेस प्रवेश, जिला अध्यक्ष ने कहा नहीं मिला आवेदन

संगठन की मंजूरी के बिना तीन भाजपाइयों को महापौर ने करा दिया कांग्रेस प्रवेश, जिला अध्यक्ष ने कहा नहीं मिला आवेदन

भिलाई. खुर्सीपार के एक भाजपा पार्षद और दो पार्षद पति ने कांग्रेस प्रवेश की इच्छा जताते हुए आवेदन दिया और ब्लॉक अध्यक्ष ने तुरन्त प्रवेश भी कर दिया। इस मौके पर भिलाई नगर विधायक व महापौर देवेंद्र यादव भी मौजूद थे। ब्लॉक अध्यक्ष ने इस सम्बंध में जिला व प्रदेश संगठन से मंजूरी लेना भी जरूरी नही समझा। बताया गया कि संगठन ने इस बात को गम्भीरता से लिया है।
महापौर के सामने किया प्रवेश
वार्ड 29 बापूनगर के पार्षद मार्तण्ड सिंह मनहर, वार्ड 32 राधाकृष्ण मंदिर वार्ड से राजकुमार यादव (शेरू) और वार्ड 35 से काली प्रसाद ने ब्लॉक अध्यक्ष खुर्सीपार डी काम राजू के नेतृत्व में कांग्रेस प्रवेश करने महापौर देवेंद्र यादव के समक्ष आवेदन दिया । इसके बाद तुरन्त तीनों को कांग्रेस पार्टी की प्रतीक वाले गमक्षा पहनाकर पार्टी प्रवेश कर दिया।
देवेंद्र के काम से प्रभावित होकर प्रवेश
कांग्रेस प्रवेश करने वाले इन भाजपा नेताओं का कहना है कि वे लंबे समय से बीजेपी से जुड़े रहे लेकिन बीजेपी के नेता और रामजन्मोत्सव समिति उन्हें काम करने नहीं देती। इसलिए वे कांग्रेस प्रवेश के लिए आवेदन दिए। कांग्रेस और महापौर देवेंद्र यादव लगातार क्षेत्र की जनता के लिए काम कर रहे है। इससे प्रभावित होकर वे सब कांग्रेस प्रवेश करना चाहते हैं।
फोन पर दी जानकारी
अध्यक्ष भिलाई नगर जिला कांग्रेस कमेटी तुलसी साहू ने बताया कि विधायक देवेंद्र यादव और ब्लॉक अध्यक्ष कामराजू ने भाजपा नेताओं के कांग्रेस प्रवेश की इच्छा जताने की जानकारी मुझे फोन पर दी। मैंने आवेदन लेने कहा था। अभी मुझे आवेदन नहीं मिला है। प्रदेश संगठन के संज्ञान में लाने के बाद निर्देश के मुताबिक निर्णय लिया जाएगा। अभी किसी का कांग्रेस प्रवेश नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो