scriptबीच सड़क रास्ता रोककर बोलेरो लूट ले गए कार सवार युवक, चाबी नहीं देने पर कर दी ड्राइवर की पिटाई | Three boys looted Bolero vehicle in the Durg, police filed a case | Patrika News

बीच सड़क रास्ता रोककर बोलेरो लूट ले गए कार सवार युवक, चाबी नहीं देने पर कर दी ड्राइवर की पिटाई

locationभिलाईPublished: Feb 19, 2020 03:54:08 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दुर्ग-धमधा मार्ग पर एक बार फिर लूट की वारदात हो गई। ग्राम खपरी स्थित ननकानी पेट्रोल पंप के पास इंडिका कार में सवार तीन युवकों ने ड्राइवर से मारपीट कर बोलेरो वाहन लूट लिया। (Durg Police)

बीच सड़क रास्ता रोककर बोलेरो लूट ले गए कार सवार युवक, चाबी नहीं देने पर कर दी ड्राइवर की पिटाई

बीच सड़क रास्ता रोककर बोलेरो लूट ले गए कार सवार युवक, चाबी नहीं देने पर कर दी ड्राइवर की पिटाई

भिलाई. दुर्ग-धमधा मार्ग पर एक बार फिर लूट की वारदात हो गई। ग्राम खपरी स्थित ननकानी पेट्रोल पंप के पास इंडिका कार में सवार तीन युवकों ने ड्राइवर से मारपीट कर बोलेरो वाहन लूट लिया। मामले में जेवरा पुलिस ने बोलेरो वाहन चालक शिवदयाल सिंह (25) की शिकायत पर कार सवार युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक घटना रविवार शाम की है। (Loot case in Durg)
बोलेरो चालक अंबिकापुर जिला का रहने वाला है। वह पिछले पंद्रह दिनों से अपने परिचित पंकज तिवारी की गाड़ी चला रहा था। घटना के समय शिवदयाल अपने मित्र गणेश के साथ मंडी आया हुआ था। वापसी के दौरान वह पेट्रोल पंप में रुका और शौचालय गया था। शौचालय से बाहर आते ही आरोपी युवकों ने मारपीट कर चाबी छिनने लगा। जैसे तैसे शिवदयाल बोलेरो को लेकर शहर की ओर आया। इसी बीच इंडिका कार सवार युवकों ने रास्ता रोकर मारपीट की और गाड़ी लेकर भाग निकले।
शहर की ओर गाड़ी लेकर भागे आरोपी
घटना की सूचना पुलिस को घंटे भर बाद हुई। इसके बाद पुलिस ने शहर में नाकेबंदी की। बोलेरो ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि युवक कार लेकर दुर्ग शहर की ओर भागे हैं। पुलिस को गाड़ी नंबर भी उपलब्ध कराया गया। साथ ही आरोपी युवकों का हुलिया भी बताया। पुलिस को किसी तरह का सुराग नहीं मिला।
लूट का मामला सुलझा ही नहीं
माह भर पहले समोदा नाला के पास धमधा के युवा व्यापारी से लूट की वारदात हुई थी। दो बाइक सवारों ने व्यापारी से मारपीट कर 50 हजार लूट लिए थे। इस लूट की गुत्थी को भी पुलिस सुलझा नहीं पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो