scriptThree lakh rupees stolen in contractor's house in Bhilai | इंडियन ऑयल कंपनी के कॉन्ट्रेक्टर के घर में 3 लाख 50 हजार की चोरी, UP गया था परिवार, लौटे तो टूटा मिला ताला | Patrika News

इंडियन ऑयल कंपनी के कॉन्ट्रेक्टर के घर में 3 लाख 50 हजार की चोरी, UP गया था परिवार, लौटे तो टूटा मिला ताला

Bhilai Crime News: 50 हजार रुपए नकद और सोने चांदी की ज्वेलरी समेत करीब 3 लाख रुपए पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

भिलाई

Published: August 22, 2021 04:57:54 pm

भिलाई. इंडियन ऑयल कंपनी के कॉन्ट्रेक्टर के सेक्टर 7 स्थित सूने घर में सेंधमारी हो गई। परिवार उत्तर प्रदेश गोरखपुर गया था। इधर चोरों ने सूने मकान का फायदा उठाकर धावा बोला। 50 हजार रुपए नकद और सोने चांदी की ज्वेलरी समेत करीब 3 लाख रुपए पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने धारा 380, 457 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। परिवार को घर पहुंचने पर चोरी की जानकारी मिली। रोते हुए पुलिस को बताया कि उनकी सारी जमा पूंजी चोर ले गए।
इंडियन ऑयल कंपनी के कॉन्ट्रेक्टर के घर में 3 लाख 50 हजार की चोरी, यूपी गया था परिवार, लौटे तो टूटा मिला ताला
इंडियन ऑयल कंपनी के कॉन्ट्रेक्टर के घर में 3 लाख 50 हजार की चोरी, यूपी गया था परिवार, लौटे तो टूटा मिला ताला
यह भी पढ़ें
पत्नी की मौत प्रकरण में जेल गए आरोपी ने छूटने के बाद बनाया नाबालिग बच्चों का चोर गिरोह, ट्रेनिंग देकर करवाता था गंदा काम
...

घर का ताला टूटा मिला
भिलाई नगर थाना पुलिस ने बताया कि 13 जुलाई को सेक्टर-7, सड़क- 8, क्वार्टर-12डी निवासी राधेश्याम प्रसाद अपने परिवार के साथ पैतृक गांव गोरखपुर उत्तरप्रदेश गया था। वे 21 अगस्त सुबह 6 बजे परिवार के साथ लौटे तो घर के दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। किचन और रूम में रखी ऑलमारी खुली मिली। चोरों ने चाबी को खोजकर आलमारी को खोला और नकद 50 हजार रुपए पार कर दिया। इसके अलावा सोने का एक सिक्का, तीन लॉकेट, एक मंगलसूत्र और चांदी के अन्य जेवर करीब 1 किलो की चोरी कर ले गए।
मध्यप्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वाला गिरफ्तार
मध्यप्रदेश से कार में अवैध शराब की तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 150 पौवा अंग्रेजी शराब व कार को जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। भट्टी टीआई भूषण एक्का ने बताया कि सूचना मिली कि जेपी चौक की तरफ से एक नीले रंग की कार सेक्टर-1 गैरेज रोड पॉवर हाउस की तरफ जा रही है। उसमें अवैध शराब भरा है। तत्काल घेराबंदी कर वाहन को पकड़ा गया। आरोपी सेक्टर-2 निवासी डी गोपी (33 वर्ष) को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। कार की तलाशी लेने पर मध्य प्रदेश निर्मित शराब बरामद किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.