तालपुरी कॉलोनी में तीन लोगों की हत्या, महिला और पुरुष को जलाकर मारा, एक महीने की मासूम का गला घोंटा

तालपुरी कॉलोनी में मंगलवार सुबह तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। घटना भिलाई स्थित तालपुरी कॉलोनी के पारिजात ब्लॉक की है। (Murder in Bhilai)

भिलाई. तालपुरी कॉलोनी में मंगलवार सुबह तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। घटना भिलाई स्थित तालपुरी कॉलोनी के पारिजात ब्लॉक की है। यहां के क्र्वाटर एन में आज सुबह एक महिला और पुरुष की जली हुई लाश मिली। वहीं एक महीने की मासूम की भी लाश पुलिस ने घर से बरामद की है। घटना की सूचना मिलते है मौके पर एएसपी ग्रामीण लखन पटले, सीएसपी अजीत यादव और तीन थाना के टीआई पहुंचे हैं। पुलिस इसे तीहरा मार्डर मानकर जांच कर रही है।

तालपुरी कॉलोनी में तीन लोगों की हत्या, महिला और पुरुष को जलाकर मारा, एक महीने की मासूम का गला घोंटा

महिला का पति है फरार
पुलिस ने बताया कि मृत महिला की पहचान मंजू शर्मा उम्र लगभग 30 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं कमरे में जले हुए मिले पुरुष की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। इधर एक महीने की मासूम बच्ची मृत महिला की बेटी है। महिला का पति घर पर नहीं है। पुलिस उसके फरार होने का अनुमान लगा रही है। एक साथ तीन लोगों की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

सुरक्षा पर उठा बड़ा सवाल
तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी चारों ओर से बॉण्ड्रीवॉल से घिरी हुई है। कॉलोनी के सभी गेट पर बकायदा गार्ड तैनात किए गए हैं। बावजूद कॉलोनी में घुसकर एक साथ तीन लोगों की हत्या से सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठ गया है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned