भिलाई में ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने वाले हत्यारे ने फिल्मी स्टाइल में किया महिला के पिता को फोन, कहा बचा लो बेटी को...

तालपुरी कॉलोनी में मंगलवार सुबह तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। ट्रिपल मर्डर को अंजाम देने वाले हत्यारे ने फिल्मी स्टाइल में मृत महिला के पिता को फोन करके कहा कि बचा लो अपनी बेटी को। (Bhilai News)

भिलाई. तालपुरी कॉलोनी (Talpuri international colony) में मंगलवार सुबह तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया। ट्रिपल मर्डर (Tripal Murder in Bhilai) को अंजाम देने वाले हत्यारे ने फिल्मी स्टाइल में मृत महिला के पिता को फोन करके कहा कि बचा लो अपनी बेटी को। फोन कटने के तुरंत बाद जब पिता अपनी बेटी के घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर कांप गए। बेटी और एक अन्य पुरुष की जली हुई लाश जमीन पर पड़ी थी। वहीं बाजू बेड में डेढ़ महीने की मासूम मृत अवस्था में पड़ी थी। घटना भिलाई स्थित तालपुरी कॉलोनी के पारिजात ब्लॉक की है। यहां के क्र्वाटर एन में आज सुबह एक महिला और पुरुष की जली हुई लाश मिली। वहीं डेढ़ महीने की महीने की भी लाश पुलिस (Bhilai Police) ने घर से बरामद की है। तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते है मौके पर एएसपी ग्रामीण लखन पटले, सीएसपी अजीत यादव और तीन थाना के टीआई पहुंचे हैं। वारदात के सभी पहलुओं की गंभीरता से जांच की।

महिला का पति है फरार
पुलिस ने बताया कि मृत महिला की पहचान मंजू, उम्र लगभग 30 वर्ष के रूप में हुई है। वहीं कमरे में जले हुए मिले पुरुष की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। इधर डेढ़ महीने की मासूम बच्ची मृत महिला की बेटी है। महिला का पति घर पर नहीं है। पुलिस उसके फरार होने का अनुमान लगा रही है। एक साथ तीन लोगों की हत्या से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। हत्या के बाद आरोपी ने घर के दरवाजे पर चॉक से पुलिस लिए संदेश लिखा है। साथ ही

सुरक्षा पर उठा बड़ा सवाल
तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी चारों ओर से बॉण्ड्रीवॉल से घिरी हुई है। कॉलोनी के सभी गेट पर बकायदा गार्ड तैनात किए गए हैं। बावजूद कॉलोनी में घुसकर एक साथ तीन लोगों की हत्या से सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठ गया है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दिया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned