scriptइस शहर की सड़कों से मिनटों में कैसे गायब हो रहे हैं मोटर सायकल व कार, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान | Traffic police action against protesters, broken Nh-56 service road | Patrika News

इस शहर की सड़कों से मिनटों में कैसे गायब हो रहे हैं मोटर सायकल व कार, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

locationभिलाईPublished: Jun 17, 2019 02:06:55 pm

Submitted by:

Tara Chand Sinha

नगर पालिक निगम और यातायात विभाग की टीम ने यातायात व्यवस्था को बाधित करने वालों के खिलाफ बेदखली अभियान चला रही है। पंडित रविशंकर शुक्ल मार्केट के सर्विस रोड से कब्जा हटाने की कार्रवाई शुरू की।

Nager palika nigam bhilai

इस शहर की सड़कों से मिनटों में कैसे गायब हो रहे हैं मोटर सायकल व कार, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

भिलाई. सर्विस रोड पर कब्जा कर बनाई गई चबूतरा और रैंप को तोड़ते हुए टीम शिवनाथ कॉॅम्प्लेक्स सुपेला की ओर आगे बढ़ रही है। टीम दुकानों के सामने लगी साइन बोर्ड और पांच अवैध होर्डिंग्स को बैकहो लोडर से तहस नहस कर रही हैै। चार दुकानों के टिन के शेड को तोड़ चुकी है। सर्विस रोड पर खड़े गाडिय़ों को क्रेन से उठाकर टै्रफिक टॉवर सुपेला ले जाया गया। यातायात विभाग अब तक रॉग पार्किंग वाले 10 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है।
जवान कर रहे कार्रवाई का नेतृत्व

टीम यातायात विभाग के डीएसपी के नेतृत्व में निगम की टीम तोडफ़ोड़ की कार्रवाई कर रही है। सर्विस रोड पर यातायात को बाधित करने वाले होटल, रेस्टोरेंट, सर्विस सेंटर, ऑटो डील, बैंक, शोरूम के सामने खड़ी वाहनों के काट रही है। साथ ही नेशनल हाइवे 56 और सर्विस रोड पर खड़ी कार, मेटाडोर सहित अन्य गुड्स वाहनों को जब्त कर छावनी थाना भेजा गया
शिवनाथ कॉम्प्लेक्स में रोड पर पार्किंग

शिवनाथ कॉम्प्लेक्स के सामने अवैध पार्किंग की वजह से पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। प्रतिष्ठान संचालक और ग्राहक दोनों सर्विस रोड पर दोपहिया और कार को खड़े कर देते हैं। चंद्रा मौर्या अंडरब्रिज से लेकर शिवनाथ काम्प्लेक्स तक लोग सर्विस रोड पर लोग गाडिय़ों को खडे कर देते हैं।
दो दिन बाद स्थिति जस की तस

दक्षिण गंगोत्री सुपेला में सर्विस रोड की स्थिति दो दिन बाद जस हो गई है। लोग फिर से वाहनों को सर्विस रोड पर खड़े कर दिए हैं। निगम और यातायात की टीम ने शुक्रवार को अभियान चलाया था। सविस रोड के कब्जाधारियों को खदेड़ा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो