scriptATM मशीन से पैसा चुरा नहीं पाए तो कैबिन में चोरों ने की जमकर तोडफ़ोड़, टेलर की शॉप से शर्ट और पैंट भी ले उड़े | tried to steal ATM machine, complaint in Bhilai police | Patrika News

ATM मशीन से पैसा चुरा नहीं पाए तो कैबिन में चोरों ने की जमकर तोडफ़ोड़, टेलर की शॉप से शर्ट और पैंट भी ले उड़े

locationभिलाईPublished: Oct 29, 2020 01:22:41 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

चोरी की नीयत से एटीएम में घुसे चोरों ने जमकर तोडफ़ोड़ कर दी। काफी मशक्कत के बाद भी जब चोर एटीएम मशीन से पैसा नहीं निकाल पाए तो वहां लगे सीसीटीवी कैमरा, लाइट, कांच के दरवाजे तक को नहीं बख्शा।

ATM मशीन से पैसा चुरा नहीं पाए तो कैबिन में चोरों ने की जमकर तोडफ़ोड़, टेलर की शॉप से शर्ट और पैंट भी ले उड़े

ATM मशीन से पैसा चुरा नहीं पाए तो कैबिन में चोरों ने की जमकर तोडफ़ोड़, टेलर की शॉप से शर्ट और पैंट भी ले उड़े

भिलाई. भिलाई के मैत्री गार्डन चौक के पास चोरी की नीयत से एटीएम में घुसे चोरों ने जमकर तोडफ़ोड़ कर दी। काफी मशक्कत के बाद भी जब चोर एटीएम मशीन से पैसा नहीं निकाल पाए तो वहां लगे सीसीटीवी कैमरा, लाइट, कांच के दरवाजे तक को नहीं बख्शा। लगभग एक घंटे तक चोर एटीएम मशीन से किसी तरह पैसा निकालने की कोशिश करते रहे अंत में वो तोडफ़ोड़ करके मौके से फरार हो गए। घटना का खुलासा मंगलवार सुबह को हुआ। एल पॉकेट, मरोदा सेक्टर में रहने वाले एटीएम संचालक विनोद गुप्ता ने घटना की शिकायत नेवई पुलिस में की। उसने बताया कि मंगलवार सुबह 7.30 बजे जब वह एटीएम में पहुंचा तो देखा कि एटीएम क्षतिग्रस्त हो गया है। एटीएम के बाजू वाली दुकान से भी कपड़ा चोरी हुआ है।
तीन से अधिक लोग के होने की आशंका
एटीएम में जिस तरह से तोडफोड़ की गई है उससे आशंका है कि तीन से अधिक लोग इसमें शामिल थे। एक का चेहरा खुला हुआ था, वहीं दो ने चेहरे को छुपाए रखा था। इंजीनियर आने के बाद एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे से काफी जानकारी मिलने की उम्मीद पुलिस को है। घटना का समय रात करीब 1.30 बजे से 2.30 बजे के मध्य का होने की आशंका है। पुलिस ने बताया कि आस-पास के दुकानो में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जाएगी।
टेलर के दुकान से कपड़ा चोरी
चोरी की नीयत से एटीएम में घुसे ने चोरों ने तोडफ़ोड़ के बाद वहीं पड़ोस में मौजूद टेलरिंग शॉप से 7 शर्ट व एक पैंट चुरा लिया। टेलर जब सुबह दुकान पहुंचा तो उसने एटीएम में जांच कर रही पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। बतां दे कि घटना स्थल नेवाई थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी है। ऐसे में पुलिस की गश्त पार्टी पर भी सवाल उठ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो