scriptTruck drivers riot in front of BSP Boria Gate | BSP बोरिया गेट के सामने ट्रक चालकों का उत्पात, BSP कर्मी को मारने रॉड और सब्बल लेकर फैलाया दहशत | Patrika News

BSP बोरिया गेट के सामने ट्रक चालकों का उत्पात, BSP कर्मी को मारने रॉड और सब्बल लेकर फैलाया दहशत

ट्रक चालकों ने जमकर उत्पात मचाया। वे एक बीएसपी (Bhilai steel Plant) कर्मचारी को मारने रॉड और सब्बल लेकर ढंूढते हुए दहशत फैला रहे थे।

भिलाई

Published: August 04, 2021 12:24:56 pm

भिलाई. भिलाई इस्पात संयंत्र के बोरिया गेट के सामने मंगलवार को ट्रक चालकों ने जमकर उत्पात मचाया। वे एक बीएसपी कर्मचारी को मारने रॉड और सब्बल लेकर ढंूढते हुए दहशत फैला रहे थे। इस पर कर्मचारियों ने नाराजगी जताई है। इसके लिए संयंत्र प्रबंधन और सीआईएसएफ की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। मंगलवार की अलसुबह कर्मचारी ए शिफ्ट में ड्यूटी जा रहे थे। इस दौरान बोरिया गेट पर भारी वाहनों की कतार लगी थी। ट्रक ट्रेलर भी अंदर प्रवेश कर रहे थे तभी एक कर्मचारी के दोपहिया को ट्रक से ठोकर लग गई।
BSP बोरिया गेट के सामने ट्रक चालकों का उत्पात, BSP कर्मी को मारने रॉड और सब्बल लेकर फैलाया दहशत
BSP बोरिया गेट के सामने ट्रक चालकों का उत्पात, BSP कर्मी को मारने रॉड और सब्बल लेकर फैलाया दहशत
बीएसपी कर्मचारी गंंभीर हादसे का शिकार होने से बच गया। इस पर ट्रक चालक से उनकी कहा-सुनी हो गई। अभद्रता करने पर कुछ कर्मियों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। इसके बाद बड़ी संख्या में ट्रक चालक एकत्रित हो गए। सभी अपने-अपने ट्रक से रॉड और सब्बल लेकर भीड़ में उस बीएसपी कर्मचारी को मारने के लिए ढंूढने लगे। वे गाली गलौज और हाथ में रॉड व सब्बल लेकर आधे घंटे तक दहशत फैलाते रहे। इससे कर्मचारी सकते में आ गए थे। बाद में सीआईएसएफ के जवान पहुंचे और ट्रक चालकों को शांत किया।
कर्मियों की सुरक्षा को लेकर ख्ुाद संयंत्र प्रबंधन गंभीर नहीं
बोरिया गेट के समने वाहनों की बेतरतीब पार्किंग और ट्रक चालकों की मनमानी को लेकर सीटू लगातार आगाह करती रही है। सीटू की अध्यक्ष सविता मालवीय ने इस संबंध में सुरक्षा अभियांत्रिकी विभाग के प्रभारी जीपी सिंह से चर्चा की थी तब उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की गई थी। कुछ समय तक व्यवस्था ठीक रही, लेकिन जवानों के हटने के बाद एक माह से फिर वही ढर्रा शुरू हो गया है।
ट्रेलर के खड़े होने पर लगाए पाबंदी
सीटू की अध्यक्ष ने कहा कि बोरिया गेट चौक पर ट्रक व टे्रलर के खड़े होने पर पूरी तरह पाबंदी हो। उनके लिए पार्किंग एवं टोकन की व्यवस्था की जाए। नो एंट्री समय में इनकी आवाजाही पर रोक लगनी चाहिए। इस पर भी प्रबंधन को ध्यान देना होगा नहीं तो कर्मियों के धैर्य खोने की स्थिति में मामला कभी भी और विस्फोटक हो सकता है।
&&

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीबाघिन के हमले से वाइल्ड बोर ढेर, देखते रहे गए पर्यटक, देखें टाइगर के शिकार का लाइव वीडियोइन 4 राशि की लड़कियों का हर जगह रहता है दबदबा, हर किसी पर पड़ती हैं भारीआनंद महिंद्रा ने पूरा किया वादा, जुगाड़ जीप बनाने वाले शख्स को बदले में दी नई Mahindra BoleroFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशदेश में धूम मचाने आ रही हैं Maruti की ये शानदार CNG कारें, हैचबैक से लेकर SUV जैसी गाड़ियां शामिल

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहबिहार में तिरंगा फहराने के दौरान पाइप में करंट से बच्चे की मौत, कई झुलसेरेलवे का बड़ा फैसला: NTPC और लेवल-1 परीक्षा पर रोक, रिजल्‍ट पर पुर्नविचार के लिए कमेटी गठितUP Assembly Elections 2022 : सपा सांसद आजम खां जेल से ही करेंगे नामांकन, कोर्ट ने दी अनुमतिहाईवे के ओवरब्रिजों में सीरियल बम प्लांट, जानिए सीएम योगी के लिए लेटर में क्या लिखा, Videoकिसान मनाएंगे विश्वासघात दिवस, करेंगे पीएम मोदी का पुतला दहन, जानिए क्यों ?गणतंत्र दिवस परेड में ड्रोन क्रैश, नृत्य कर रही महिलाएं घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.