scriptTruck fell from the railway bridge after crash bike, 4 people die | दर्दनाक हादसा: दुर्ग में बाइक सवार को रौंदने के बाद रेलवे ब्रिज से नीचे गिरा ट्रक, चार की मौत | Patrika News

दर्दनाक हादसा: दुर्ग में बाइक सवार को रौंदने के बाद रेलवे ब्रिज से नीचे गिरा ट्रक, चार की मौत

Durg Accident News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। दरअसल, धमधा नाका स्थित एक रेलवे ब्रिज पर एक ट्रक और एक बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई।

भिलाई

Updated: March 04, 2022 01:27:11 pm

दुर्ग। Durg Accident News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। दरअसल, धमधा नाका स्थित एक रेलवे ब्रिज पर एक ट्रक और एक बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर हो गई।
truck_bike_accident.jpg
दर्दनाक हादसा: दुर्ग में बाइक सवार को रौंदने के बाद रेलवे ब्रिज से नीचे गिरा ट्रक, चार की मौत
जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना शुक्रवार की देर रात 12:30 बजे की है, जब तीन बाइक सवार धमधा मार्ग की ओर रेलवे ब्रिज से जा रहे थे और दूसरी ओर से एक ट्रक धमधा से दुर्ग की ओर आ रहा था। इसी दौरान रेलवे ब्रिज पर तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार की भिड़ंत हो गई।
यह भी पढ़ें: एमडीएमए ड्रग्स लेकर बिलासपुर से रायपुर आ रहे दो पैडलर और एक लड़की अरेस्ट

ट्रक और बाइक के बीच भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार और ट्रक दोनों ही फ्लाईओवर से नीचे गिर गए और नीचे खड़े वाहन को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसमे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना में मरने वाले सभी चार युवक दुर्ग के तकिया पारा के रहने वाले हैं।
इस दुर्घटना के पीछे जिला प्रशासन की लापरवाही बताई जा रही है। लगातार मांग के बावजूद ना पुलिया का संधारण किया जा रहा है और ना ही सुरक्षा के कोई उपाय किए गए। गौरतलब है कि लगातार जिला प्रशासन को सड़क और फुटपाथ का अंतर खत्म होने की शिकायत की जाती रही, परंतु जिला प्रशासन की लापरवाही पूर्ण कार्यशैली के चलते फिर मौत का तांडव देखने को मिला।
यह भी पढ़ें: बीच रस्ते स्कूली छात्र से रेप की कोशिश, विरोध करने पर चाकू मारकर फरार हुआ बदमाश

दुर्ग में हुए इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीती रात दुर्ग के धमधा नाका रेलवे ब्रिज पर हुए सड़क हादसे में 4 व्यक्तियों की मृत्यु पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.