ट्वीटर वार : संबित बोले- मोतीलाल वोरा जी, आराम कीजिए... आप मां-बेटे की चिंता कीजिए

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। सिविल लाइन पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 153 ए, 298, 505 (2) भादवि. पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है। संबित के ट्वीटर पर हुए एक पोस्ट ने राजनीतिक गलियारों में तहकला मचा दिया है।

By: Satya Narayan Shukla

Updated: 12 May 2020, 11:54 PM IST

भिलाई@Patrika. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (BJP national spokesperson Sambit Patra) के खिलाफ रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। सिविल लाइन पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 153 ए, 298, 505 (2) भादवि. पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है। संबित के ट्वीटर पर हुए एक पोस्ट ने राजनीतिक गलियारों में तहकला मचा दिया है। इस पोस्ट के जवाब में अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री व पूर्व केंद्रीय मंत्री कांग्रेस के वयोवृद्ध नेता मोतीलाल वोरा (Congress senior leader Motilal vora) भी कूद पड़े हैं। (Chhattisgarh patrika news) राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के बीच ट्वीटर पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इस कमेंट के बाद ट्वीटर पर अरेस्ट संबित पात्रा खूब ट्रेंड कर रहा है। श्री वोरा ने भी ट्वीट करते हुए पात्रा को गिरफ्तार करने की सीख दे दी है।

मां-बेटे पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप

पोस्ट पाकर संबित ने भी री-ट्वीट करते हुए मां-बेटे पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाए हैं। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वोरा से उनकी चिंता करने को कहा है। संबित ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर टिप्पणी की थीं। लिखा था कि अगर कोरोना कांग्रेस की सत्ता रहते आया होता तो हर बार की तरह मास्क, सेनेटाइजर और वायरस रिसर्च घोटाला भी हो जाता। जो कांग्रेस का इतिहास रहा है। संबित ने कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्रियों राजीव गांधी और पंडित जवाहरलाल नेहरू की तस्वीरों वाला एक कोलाज डाल दिया था, जिसके बाद से बवाल मच गया है। इधर, रायपुर सिविल लाइन थाने ने संबित पात्रा को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है।

ट्वीटर वार : संबित बोले- मोतीलाल वोरा जी, आराम कीजिए... आप मां-बेटे की चिंता कीजिए

ढेरों पोस्ट संबित के ट्वीटर हैंडिल पर ट्वीट कर रहे

अब यह मामला शांत होता नहीं दिख रहा है, बल्कि आगे और तूल पकड़ेगा ऐसा दिख रहा है। धुर विरोधी पार्टी की दोनों नेताओं के समर्थन और विरोध में सैकड़ों पोस्ट डाले जा रहे हैं। जहां कांग्रेस के समर्थक अपने वैभवशाली इतिहास का बखान करने वाले आजादी की लड़ाई से लेकर अबतक के इतिहास वाले पोस्ट कर रहे हैं वहीं बीजेपी समर्थक लोग 70 साल की गलतियों वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। इसमें राष्ट्रपिता महात्मा गंाधी की अहिंसा आंदोलन, तो बीजेपी नाथूराम गोड़से की मैंने गांधी को क्यों मारा सहित मुस्लिम तुष्टीकरण से संबंधित ढेरों पोस्ट संबित के ट्वीटर हैंडिल पर ट्वीट कर रहे हैं।

रायपुर सिविल लाइन थाने में उपस्थित होने नोटिस जारी
संबित पात्रा के होम एड्रेस -11 अशोका रोड, नई दिल्ली के नाम पर धारा 139 सीआरपीसी के तहत जारी नोटिस में कहा गया है कि आप ने अपने ट्वीटर एकाउंट में सन 1984 के सिक्खों के कत्ल तथा कांग्रेस पार्टी व उनके वरिष्ठ व दिवंगत नेताओं पर किए गए ट्वीट के संबंध में तथ्यात्मक जानकारी, सुसंगत दस्तावेज के साथ दिनांक 20 मई 2020 को प्रात: 11 बजे सिविल लाइन थाने रायपुर छत्तीसगढ़ में उपस्थित होवेें।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्वीटर वार : संबित बोले- मोतीलाल वोरा जी, आराम कीजिए... आप मां-बेटे की चिंता कीजिए
Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned