आधी रात SBI के ATM में घुसे दो नकाबपोश, सब्बल से मशीन तोड़ते ही बज गया सायरन, फिर...

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच शहर में चोरों ने एक बार फिर एटीएम मशीन को निशाना बनाया है।

By: Dakshi Sahu

Published: 23 Sep 2020, 05:42 PM IST

भिलाई. कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच शहर में चोरों ने एक बार फिर एटीएम मशीन को निशाना बनाया है। सुंदर नगर हेमू कल्याणी चौक के पास लगे भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में आधी रात को दो नकाबपोश पहुंचे। सब्बल से एटीएम में मशीन को तोडऩे का प्रयास किया। लेकिन सायरन बजने पर भाग खड़े हुए। उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शिकायत पर पुलिस ने धारा 457 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

वैशाली नगर टीआई दिलीप सिंह सिसोदिया ने बताया कि घटना सोमवार-मंगलवार दरम्यानी करीब रात 2 बजे की है। सुंदर नगर एसबीआई एटीम मशीन में दो युवक पहुंचे। चोरी करना चाहते थे, लेकिन सायरन बजने से भाग गए। उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें दोनों सफेद कपड़ा पहने और चेहरे पर नकाब लगाए हुए नजर आ रहे हैं। एक युवक मशीन को सब्बल से खोल रहा है। वहीं दूसरा युवक सीसीटीवी और सायरन वायर को काटने में जुटा था। इसी बीच जैसे ही मशीन में छेड़छाड़ हुई तो सायरन बजने लगा। दोनों युवक मौके से फरार हो गए।

बड़ी वारदात टली
पुलिस ने बताया कि बैंक के सभी एटीएम में लगाए जाने वाले डिवाइस के कारण एटीएम के कंट्रोल रूम पुणे में भी एटीएम मशीन से छेड़छाड़ का संदेश चला गया। इस पर एटीएम कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना दी गई। तब सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम एटीएम तक पहुंची, लेकिन आरोपी भाग चुके थे। पुलिस इस मामले में मर्ग कायम का जांच में जुट गई है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned