scriptसीएम के क्षेत्र में लॉकडाउन में दो पंच जाम छलकाते पकड़े गए, वीडियो हुआ वायरल | Two punch drunk caught in lockdown in CM's area | Patrika News
भिलाई

सीएम के क्षेत्र में लॉकडाउन में दो पंच जाम छलकाते पकड़े गए, वीडियो हुआ वायरल

पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिये लॉकडाउन और धारा 144 लागू है। लोग इसका सख्ती के साथ पालन कर रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री के गृह जिले और उनके विधानसभा क्षेत्र पाटन के एक गांव में दो पंच को खुलेआम जाम छलकाते पकड़ लिया गया।

भिलाईMar 29, 2020 / 09:09 pm

Satya Narayan Shukla

भिलाई/पाटन. पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिये लॉकडाउन और धारा 144 लागू है। लोग इसका सख्ती के साथ पालन कर रहे हैं वहीं मुख्यमंत्री के गृह जिले और उनके विधानसभा क्षेत्र पाटन के एक गांव में दो पंच को खुलेआम जाम छलकाते पकड़ लिया गया। दोनों पंच लॉकडाउन और शराब दुकान बंद होने के बाद भी शराब का लुत्फ उठाते रहे। इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। ररिवार को दिनभर क्षेत्र में वायरल वीडियो की चर्चा होती रही। लोग सवाल भी उठाते रहे कि जिनके द्वारा गांव की शांति व्यवस्था और सरकारी फरमान (धारा 144) का पालन की जिम्मेदारी है ऐसे निर्वाचित जनप्रतिनिधि खुलेआम शराब पीते पकड़े गए। इससे न सिर्फ गांव की बदनामी हुई है बल्कि सीएम के क्षेत्र में शराब की अवैध बिक्री राजनीतिक संरक्षण में होने की पुष्टि भी हो रही है। बिना राजनीतिक संरक्षण के शराब की अवैध बिक्री हो ही नहीं सकती।
यह भी पढ़ें
भारत माता वाहिनी और महिला कमांडो की चेतावनी के बाद भी हो रही शराब की अवैध ब्रिकी

22 मार्च से देशी एवं अंग्रेजी शराब दुकानें बंद
बता दें कि पूरे राज्य में 21 दिनों तक लॉकडाउन और छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा 22 मार्च से देशी एवं अंग्रेजी शराब दुकानों को बंद कर दिया है। पाटन क्षेत्र में शराब दुकान बंद होने के कारण मदिराप्रेमी अवैध शराब के लिए चर्चित गांव घोरारी पहुंच रहे हैं। बताया जाता है कि इस गांव में दिनभर शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। शराब के शौकीनों द्वारा शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का उलंघन किया जा रहा है इनमें कुछ जनप्रतिनिधि भी शामिल है। शनिवार की शाम ग्राम अचानकपुर के दो पंच भी ग्राम घोरारी से अवैध कच्ची शराब लाकर ग्राम कुर्मीगुंडरा की सरहद में पी रहे थे। इनकी इस तरह की लापरवाही और हरकत लोगों की जान पर बन सकती है।
दोनों युवक ग्राम अचानकपुर के पंच
कुर्मीगुंडरा के युंका नेता युगल किशोर आडिल एवं अन्य ग्रामीणों ने ग्राम घोरारी से बड़ी मात्रा में शराब लाकर पीते हुए दोनों युवक को पकड़ा। पूछताछ पर दोनों युवकों ने अपने को ग्राम अचानकपुर का पंच बताया। दोनों युवके के पास से बड़ी मात्रा में शराब भी जब्त की गई। इसकी जानकारी ग्रामीणों द्वारा थाना प्रभारी सतीश पुरिया को दी गई। मौके पर पुलिस के पहुंचने के पहले दोनों युवक फरार हो गए थे। शराब पीते युवकों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ग्रामीण सवाल उठा रहे हैं कि गांव के जिम्मेदार निर्वाचित जनप्रतिनिधि शासन के निर्देश का पालन न कर धारा 144 का भी उलंघन कर रहे है।

Home / Bhilai / सीएम के क्षेत्र में लॉकडाउन में दो पंच जाम छलकाते पकड़े गए, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो