शटर बंद कर 15 लोगों को सामान बेचते दो दुकानदार गिरफ्तार, पुलिस को देख गुमटी छोड़कर भागा चाय वाला

लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ पुलिस ने दुर्ग व भिलाई में बुधवार को 14 मामले दर्ज किए हैं। जिनमें एक किराना व्यापारी भी शामिल है। सुभाष नगर में दुर्ग में किराना व्यापारी पंद्रह लोगों को जमा कर किराना सामान बेचते पाया गया। (coronavirus lockdown in Durg)

दुर्ग/भिलाई. कोरोना को लेकर बार-बार अलर्ट करने के बाद भी लोग लापरवाही बरत रहे हैं। वे अपने साथ अपने परिवार व दूसरों को भी खतरे में डालने का काम कर रहे हैं। ऐसी लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ पुलिस ने दुर्ग व भिलाई में बुधवार को 14 मामले दर्ज किए हैं। जिनमें एक किराना व्यापारी भी शामिल है। सुभाष नगर में दुर्ग में किराना व्यापारी पंद्रह लोगों को जमा कर किराना सामान बेचते पाया गया।

किया दुकानदार को गिरफ्तार
पुलिस ने किराना दुकान संचालित करने वाले भाईयों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक शाम जानकारी मिली कि हनुमान किराना दुकान कसारीडीह का शटर बंद है, लेकिन दुकान के भीतर लगभग 15 ग्राहक हैं। जिन्हें दशरथ अंदानी (50) और उसके भाई अनिल अंदानी किराना सामान दे रहे हैं।

पुलिस ने सूचना के आधार पर रेड कार्रवाई की और किराना दुकान संचालक को गिरफ्तार किया। इस दौरान जमा भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा और समझाईश दी कि किसी भी दुकान के सामने भीड़ न लगाएं। एक मीटर की दूरी पर कतार में खड़े होकर सामान खरीदें। सिटी कोतवाली पुलिस ने पटेल चौक के निकट से गया नगर निवासी योगेश साहू (46) को गिरफ्तार किया है। वह ऑटो लेकर सड़को पर घूम रहा था। सिटी कोतवाली पुलिस ने योगश के खिलाफ धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज किया।

शटर बंद कर 15 लोगों को सामान बेचते दो दुकानदार गिरफ्तार, पुलिस को देख गुमटी छोड़कर भागा चाय वाला

पुलिस को देख गुमटी छोड़कर भाग रहा था
शिवनाथ नदी रोड में चाय की गुमटी संचालित करने के मामले में पुलगांव पुलिस ने जितेन्द्र राजपूत (42) को गिरफ्तार किया है। पेट्रोलिंग के दौरान भीड़-भाड़ देख पुलिस रुकी थी। गुमटी के नजदीक पहुंचने पर खुलासा हुआ कि जितेन्द्र चाय बेच रहा है। पुलिस को देखकर वह गुमटी छोड़कर भागने लगा था।

सवारी ढोने वाले रिक्शा चालक गिरफ्तार
पद्मनाभपुर पुलिस ने पोटिया रोड से ई रिक्शा चालक द्वारका साहू को गिरफ्तार किया है। द्वारका सवारी लेकर पोटिया से पद्मनाभपुर जा रहा था। पुलिस की नजर पड़ते ही ई रिक्शा को जब्त किया गया। चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned