मना करने पर भी लड़की से बात की, गुस्से में सनकी आशिक नकली पिस्टल लेकर पहुंच गया व्यापारी के दुकान, फिर...

लव टैंगल मामले में कपड़ा व्यापारी पर प्राणघातक हमला करने वाले दोनों आदतन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने नकली पिस्टल दिखाकर कपड़ा व्यापारी पर रेजर ब्लेड से घातक हमला किया था।

By: Dakshi Sahu

Published: 20 Sep 2020, 12:20 PM IST

भिलाई. लव टैंगल मामले में कपड़ा व्यापारी पर प्राणघातक हमला करने वाले दोनों आदतन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने नकली पिस्टल दिखाकर कपड़ा व्यापारी पर रेजर ब्लेड से घातक हमला किया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 324, 307, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है। न्यायिक रिमाड पर भेजा गया। पुलिस के मुताबिक दोनों ऐसे बदमाश है कि इसके खिलाफ हत्या, मारपीट, चोरी और हाफ मर्डर जैसे संगीन अपराध दर्ज है।

सुपेला टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि शुक्रवार को दिनदहाड़े आकाशगंगा हिमालय कॉम्प्लेक्स में कपड़ा व्यवसायी कपिल चेलानी पर ब्लेड से हमला किया। आरोपियों की हुलिया सीसीटीवी फुटेज में मिला। तत्काल टीम के साथ खुर्सीपार रवाना हुआ। आस पास पूछताछ की गई तो सुराग मिला। आरोपी इंदरसिंह उर्फ सन्नी उर्फ टकली (20वर्ष ) व माजिद खान उर्फ मंजित (18वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया कि एक लड़की से प्रेम करता था। कपिल भी उसी से प्रेम करने लगा। इसे लेकर कपिल को फोन कर मना किया कि उससे बात नहीं करेंगा। लेकिन कपिल नहीं माना। उसे डराने के लिए घटना को अंजाम दिया।

हत्या जैसे गंभीर आरोप दर्ज
टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि खुर्सीपार इंदरसिंह उर्फ टकली आदतन बदमाश है। हत्या के मामले में जेल गया है। अभी धारा 307 के केस में जमानत पर आया था। इसके खिलाफ मारपीट, चोरी के कई केस है। इसी तरह मंजित के खिलाफ कई अपराध खुर्सीपार थाना में दर्ज है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned