scriptमुख्यमंत्री के गृह जिले में बेरोजगारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जॉब छूटने से डिप्रेशन में था घर का इकलौता बेटा | Unemployment troubled youth commits suicide in Bhilai | Patrika News
भिलाई

मुख्यमंत्री के गृह जिले में बेरोजगारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जॉब छूटने से डिप्रेशन में था घर का इकलौता बेटा

Unemployed youth suicide in Bhilai: टीआई ने बताया कि उसकी बहन ने बयान में बताया है कि जॉब छूटने के बाद वह डिप्रेशन में रहने लगा था। अचानक उसका एक्सीडेंट हो गया। सिर व पेट में गहरी चोट आई थी

भिलाईOct 10, 2021 / 12:18 pm

Dakshi Sahu

मुख्यमंत्री के गृह जिले में बेरोजगारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जॉब छूटने से डिप्रेशन में था घर का इकलौता बेटा

मुख्यमंत्री के गृह जिले में बेरोजगारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जॉब छूटने से डिप्रेशन में था घर का इकलौता बेटा

भिलाई. सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के गृह जिले दुर्ग में बेरोजगारी से परेशान एक युवक ने बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। भिलाई जुनवानी खम्हरिया दीनदयाल हाउसिंग बोर्ड कालोनी में शनिवार को 25 वर्षीय युवक ने पांचवें माले की छत से कूदकर जान दे दी। मार्निंग वॉक पर निकले लोगों ने खून से लथपथ युवक को जमीन पर पड़े देखा तो पुलिस को सूचना दी। खून से लथपथ शव मिलने से आसपास हड़कंम मच गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। स्मृति नगर चौकी प्रभारी एलएस शांडिल्य ने बताया कि न्यू खुर्सीपार निवासी ललित शर्मा (25 वर्ष) शुक्रवार को घर में यह बताकर निकला था कि वह दोस्तों से मिलने जा रहा है। वह खम्हरिया स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी पहुंचा। पहले वह वहीं एक मकान में किराए पर रहता था और ऑटोमोबाइल कंपनी के स्टोर में जॉब करता था। कोरोना कॉल में उसकी नौकरी छूट गई। उसके बाद मकान खाली कर खुर्सीपार अपने घर में रहने लगा था।
यह भी पढ़ें
पढ़ाई के दबाव में 11 वीं के छात्र ने छोड़ा घर, BSP कर्मी पिता ने लगाई मदद की गुहार, आखिरी बार दिखा ट्रेन में चढ़ते हुए
….

नहीं छोड़ा कोई सुसाइडल नोट
पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात में मृतक वहीं रूका और दोस्तों से मुलाकात भी की। रात में छत पर शराब सेवन किया। अपनी मां, बहन, ताई और ताऊ को कॉल किया। इसके बाद रात 2 बजे से सुबह 6 बजे की बीच वह छत से कूद गया। उसने लिफ्ट के स्टोर रुम में अपना बैग रखा था। उसे बरामद कर लिया गया है। उसने कोई सुसाइडल नोट को नहीं छोड़ा है। मौके पर भिलाई सीएसपी राकेश जोशी, सुपेला थाना प्रभारी सुरेश ध्रुव भी पहुंचे थे।
बहन व मां से कहा अब मैं काम के लायक नहीं रहा
टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि ललित ने शुक्रवार को रात करीब 11.30 बजे अपनी बहन और मां से फोन पर उसने बातचीत की। उन्हें बताया कि दो पहिया कंपनी के शोरुम में इंटरव्यू देने गया था, लेकिन वहां पर वेकेन्सी फुलफिल हो गई थी। अब दोबारा जॉब में रखने से मना कर दिया। मां अब मैं किसी काम का नहीं रहा। घर की जिम्मेदारी नहीं उठा सकता। इसलिए खुदकुशी करने जा रहा हूं। मां मुझे माफ करना।
ताई और ताऊ से भी बोला मैं सुसाइड करने जा रहा हूं
टीआई ने बताया कि रात डेढ़ बजे अपने ताई और ताऊ को फोन पर बात की। वह शराब के नशे में बोल रहा था कि अब में सुसाइड करने जा रहा हूं। मोरी जीने की इच्छा खत्म हो गई है। करीब 35 मिनट तक बात की।
पहले भी दो बार खुदकुशी का प्रयास कर चुका था
टीआई ने बताया कि उसकी बहन ने बयान में बताया है कि जॉब छूटने के बाद वह डिप्रेशन में रहने लगा था। अचानक उसका एक्सीडेंट हो गया। सिर व पेट में गहरी चोट आई थी। इसके पहले वह दो बार फांसी लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास कर चुका था। नौकरी छूटने के बाद घर में आर्थिक दिक्कतें होने लगी। ललित इकलौता भाई था। घर की जिम्मेदारी उसी पर थी। दो बड़ी बहनें है, जिनकी शादी हो चुकी है। बड़े पापा की देख रेख में हम सब साथ रहते थे।
——

Home / Bhilai / मुख्यमंत्री के गृह जिले में बेरोजगारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, जॉब छूटने से डिप्रेशन में था घर का इकलौता बेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो