BREAKING : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी छत्तीसगढ़ में बोले, ... तो हवा में चलेंगी गाडिय़ां

BREAKING : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी छत्तीसगढ़ में बोले, ... तो हवा में चलेंगी गाडिय़ां

Satyanarayan Shukla | Publish: Sep, 10 2018 03:59:08 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 04:35:13 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने यहां कहा कि केंद्र में दूसरी और छत्तीसगढ़ में चौथी बार बीजेपी की सरकार आई तो हवा में गाडिय़ा चलेंगी।

भिलाई. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने यहां कहा कि केंद्र में दूसरी और छत्तीसगढ़ में चौथी बार बीजेपी की सरकार आई तो हवा में गाडिय़ा चलेंगी। केंद्र सरकार में एकमात्र ऐसा मंत्री और विभाग मेरे पास है जहां पैसे की कमी नहीं है। बढ़ती महंगाई और पेट्रोलियम प्रदार्थो के दामों में वृद्धि के संबंध में कहा कि बायोडीजल की खेती से ही इस पर लगाम लगेगा। उन्होंने परपंरागत खेती बंद कर फसल चक्र परिवर्तन पर जोर दिया।

नेशनल हाइवे-53 पर प्रस्तावित फ्लाई ओवर की आधारशिला रखी

Elections 2018

उन्होंने सोमवार को नेहरू नगर भिलाई से डबरापारा और टाटीबंध रायपुर नेशनल हाइवे-53 पर प्रस्तावित फ्लाई ओवर की आधारशिला रखी। चरोदा दशहरा मैदान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की उपस्थिति में केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया। इनमें नेशनल हाइवे-53 पर नेहरू नगर से डबरापारा खुर्सीपार तक 350.49 करोड़ की लागत से चार पार्ट में प्रस्तावित एलीवेटेड फ्लाई ओवर, 89 करोड़ की लागत से टाटीबंध जंक्शन पर फ्लाई ओवर, भारत माला परियोजना के अंतर्गत 2281 करोड़ की लागत से प्रस्तावित दुर्ग-रायपुर बायपास का भूमिपूजन, 48 करोड़ के चरोदा निगम के पालिका बाजार व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स और 1472 करोड़ आरंग-सरायपाली नेशनल हाइवे-53 का चौड़ीकरण का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री मजदूर टिफिन योजना, महात्मा गांधी राष्ट्रीय रोजगार गारंटी योजना के अंतर्गत 25 हजार जॉब कार्डधारियों को टिफिन वितरण किया।

चार साल में एक रुपए का भी भ्रष्टाचार नहीं
उन्होंने फसल चक्र परिवर्तन पर जोर देते हुए किसानों से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी के लिए रतनजोत सहित नकदी फसल की खेती करने कहा। चावल, दाल और शक्कर की पैदावार जरुरत से ज्यादा हो रही है। उन्होंने कहा मैं जो बोलता और घोषणा करता हूं उस पर अमल करता हूं। उन्होंने कांग्रेस पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में बीजेपी के चार साल कार्यकाल में एक रुपए का भ्रष्टाचार नहीं हुआ है। इस सरकार और उनके मंत्री को पूववर्ती सरकार की तरह कोई भी चोर नहीं कह सकता।

 

सीएम ने कहा पहले चप्पले घिस गई थी
सीएम रमन सिंह ने कहा कि इसके पहले सड़क की मांग करते-करते मेरी चप्पले घिस गई थी। केंद्र में बीजेपी की सरकार आते ही छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में बाइपास, फ्लाई ओवर और चकाचक सड़कें बन गईं है। इसके पहले तक केंद्र में कांग्रेस की सरकार में सड़कों की मांगों को कभी बीओटी, तो कभी टेंडर के नाम पर लटका दिया जाता था।

ये थे उपस्थित
कार्यक्रम में मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, राजेश मूणत, रमशिळा साहू, दुर्ग जिला पंचायत अध्यक्ष माया बेलचंदन, महापोर चंद्रकांता मांडले, निर्दलीय विधायक विमल चोपड़ा आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned