सड़क निर्माण में लगा वाहन खाई में गिरा, ड्राइवर की मौत

सड़क निर्माण में लगा वाहन खाई में गिरा, ड्राइवर की मौत

Satyanarayan Shukla | Publish: Mar, 17 2019 07:31:05 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

पंडरिया ब्लॅाक के सुदूर वनांचल ग्राम छिंदीडीह में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लगा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

कवर्धा@Patrika. पंडरिया ब्लॅाक के सुदूर वनांचल ग्राम छिंदीडीह में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत लगा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि सड़क पर बिछाई गिट्टी बराबर और समतल करने के लिए चार पहिया वाहन को लगाया गया था। @Patrika. वाहन अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। वाहन चालक वाहन के नीचे दब गया और घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।
दुर्घटना ग्राम टेलियापानी धोबे के मोड़ के समीप की है। बताया जाता है कि वाहन का पीछे चक्के पड़ाही से फिसल गया, चक्के के फिसलने के कारण वाहन ड्राइवर सहित पहाड़ी से नीचे गिर गया।@Patrika. ड्राइवर सुरेंद्र गोड़ पिता गोपाल उम्र 40 गाड़ी के नीचे दब गया।

पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया

कुकदूर थाना के मुंशी चिंताराम देशमुख ने बताया कि घटना शनिवार की रात की है। @Patrika.दुर्घटना की सूचना रविवार की सुबह मिली। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा एवं मामले को विवेचना में लिया है।

ग्रामीणों ने नहीं की मदद
पुलिस घटनास्थल पहुंची तो शव वाहन के नीचे दबा था, शव निकालने पुलिस ने ग्रामीणों और सड़क में काम कर रहे लोग से मदद मांगी, किंतु किसी ने भी सहयोग नहीं किया। @Patrika.पुलिस के जवानों ने ही खाई में उतरकर शव को बाहर निकाला। मृतक सुरेन्द ग्राम नवापारा करंजिया, जिला डिंडोरी मध्यप्रदेश का निवासी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned