scriptगार्डन में boyfriend के साथ बैठी छात्रा का बनाया वीडियो, वायरल की धमकी देकर … | Video made of a girl sitting with her boyfriend in the garden | Patrika News

गार्डन में boyfriend के साथ बैठी छात्रा का बनाया वीडियो, वायरल की धमकी देकर …

locationभिलाईPublished: Nov 14, 2019 11:04:55 pm

ब्वायफे्रंड के साथ कॉफी पीते 10 वीं की छात्रा का वीडियों तैयार कर वायरल कर लेने की धमकी देकर ब्लेकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। पीडि़त छात्रा से शुभम राजपूत ने धमकी देकर सात लाख की उगाही की है।

गार्डन में boyfriend के साथ बैठी छात्रा का बनाया वीडियो, वायरल की धमकी देकर वसूला 7 लाख

गार्डन में boyfriend के साथ बैठी छात्रा का बनाया वीडियो, वायरल की धमकी देकर वसूला 7 लाख

दुर्ग@Patrika. बॉयफ्रेंड के साथ कॉफी पीते 10 वीं की छात्रा का वीडियों तैयार कर वायरल कर लेने की धमकी देकर ब्लेकमेलिंग करने का मामला सामने आया है। (Cyber crime in chhattisgarh) पीडि़त छात्रा से शुभम राजपूत ने धमकी देकर सात लाख की उगाही की है। (Durg patrika) इस मामले में पुलगांव पुलिस ने पीडि़त छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ रास्ता रोकने, जान से मारने की धमकी देकर उगाही करने और अश्लील हरकत करने (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज किया है।
आरोपी ने छुपकर बनाया वीडियो
पुलिस के मुताबिक डेढ़ साल पहले पीडि़त छात्रा अपने दोस्त के साथ राजेन्द्र प्रसाद गार्डन गई थी। कुछ देर घुमने के बाद दोनो कॉफी पीने चले गए। इसी बीच छिपकर शुभम ने दोनों का मोबाइल से वीडियो तैयार कर लिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। पीडि़त किशोरी ने पुलिस को बताया कि शुभम ने उससे पहली बार 10 हजार की डिमांड की। वीडियो वायरल होने और परिवार की बदनामी के भय से उसने रुपए दे दिया। बाद में आरोपी ने आए दिन रुपए की डिमांड करता रहा। रुपए नहीं देने पर वह जान से मारने और शहर में बदनाम करने की धमकी देने लगा।
संपत्ति बेचकर रखे थे रुपए
कुछ माह पहले पीडि़त छात्रा के घर वालों ने पैतृक संपत्ति को बेची थी। कुछ रुपए को घर में रखने के बाद शेष को बैंक में डाल दिया था। पीडि़त छात्रा ने बताया कि जब तक घर में रुपए थे वह उसी रुपए को चुपके से निकालकर शुभम को देती थी। इसके बाद घर पर रखे एटीएम कार्ड से रुपए निकाल कर देती रही।
रुपए के गायब होने से परिजन परेशान थे
इधर घर से लगातार रुपए गायब होने पर छात्रा के परिजन परेशान थे। उन्हें कुछ समझ भी नहीं आ रहा था। कुछ दिनों पहले पीडि़त छात्रा के पिता ने जब पासबुक एंट्री कराई तो लाखों रुपए गायब मिले। तब वह परिवार के सदस्यों से चर्चा की। इसके बाद भी छात्रा ने घटना के बारे में खुलासा नहीं किया था।
ऐसे खुला मामला
लगातार रुपए की मांग बढऩे से छात्रा परेशान हो गई थी। उसने आरोपी को रुपए नहीं देने का निश्चय किया और शुभम का विरोध करने लगी। इसी बीच शुभम ने रुपए नहीं देने पर छात्रा के भाई को जान से खत्म कराने की धमकी दी।भाई को जान से मारने की धमकी मिलने पर छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और मामला थाना पहुंचा।
करता था छेडख़ानी
पीडि़त छात्रा ने बताया कि रुपए देते समय शुभम उसके साथ अश्लील हरकत भी करता था। विरोध करने पर शुभम अपना मोबाइल दिखाते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी देता था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो