भिलाई. लोकसभा चुनाव के देश में तीसरे और छत्तीसगढ़ में अंतिम चरण का मतदान मंगलवार सुबह सात बजे से शुरू हो गया है। लोकतंत्र के महापर्व का हिस्सा बनने दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में सुबह से मतदान केंद्रों के बाहर लंबी कतार लगी हुई है। इस बीच कुछ रोचक तस्वीरें मतदान केंद्रों से सामने आ रही है। दुर्ग के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल अपनी पत्नी रजनी बघेल के साथ स्कूटी पर मतदान करने पहुंचे। सेक्टर-5 स्थित मतदान केंद्र में विजय, पत्नी रजनी और बेटी प्रतीक्षा ने मतदान किया।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिमा चंद्राकर पोलिंग बूथों का दौरा करते हुए अपने गांव मतवारी में आज वोट डालेंगी। इसके अलावा भिलाई के सेक्टर 9 बीएसपी स्कूल के बूथ क्रमांक 13 में अपने मत डालने पैदल ही परिवार के साथ पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे पहुंचे। उनके साथ में उनकी पत्नी कृष्णादेवी पांडे, बेटा मनीष पांडे भी थे। पूर्व मंत्री ने लाइन में लगकर मतदान किया। इसके अलाव पूर्व मंत्री रमशीला साहू भी वोट डालने पहुंची। उन्होंने पति दयाराम के साथ गृहग्राम बटरेल में वोट डाला।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned