scriptWater did not come in Khursipar, angry flowing for Rakhi | Breaking news खुर्सीपार में नहीं आया पानी, राखी के लिए जाने वाली बहने हुई नाराज | Patrika News

Breaking news खुर्सीपार में नहीं आया पानी, राखी के लिए जाने वाली बहने हुई नाराज

... अव्यवस्था.

भिलाई

Published: August 22, 2021 11:05:31 pm

भिलाई. राखी की वजह से महिलाएं रविवार को सुबह से ही तैयार होने के लिए नल में पानी आने का इंतजार कर रही थी। खुर्सीपार में जब समय होने के बाद भी पानी नहीं आया तब वे परेशान हो गए। इसके बाद जनप्रतिनिधियों तक यह शिकायत पहुंची। वहां से निगम के अफसरों से पूछा गया तो पानी नहीं आने का स्पष्ट जवाब नहीं मिला। इतना ही नहीं टेंकर से भी पानी लोगों को नहीं मिल पाया। इससे राखी के लिए भाइयों के घर जाने वाली बहनों ने नाराजगी जाहिर की। दोपहर तक इधर-उधर से पानी लाकर घर का काम किए, तब जाकर वे त्योहार मनाने निकले।

Breaking news खुर्सीपार में नहीं आया पानी, राखी के लिए जाने वाली बहने हुई नाराज
Breaking news खुर्सीपार में नहीं आया पानी, राखी के लिए जाने वाली बहने हुई नाराज

विकल्प भी नहीं आया काम
नलों में पानी नहीं आया तो कम से कम टेंकर से लोगों को पानी भेजा जा सकता था। लोगों ने बताया कि टेंकर से भी पानी नहीं दिए। जिससे लोगों का सुबह का काम ठप हो गया। लोग पानी खरीद कर पीने के लिए उपयोग कर रहे हैं। घर का शेष काम के लिए निगम की टंकी से आने वाले पानी का भरोसा रहता है। वहां से पानी नहीं आता है तो टेंकर की व्यवस्था की जाती है। दोनों ही व्यवस्था राखी के दिन ठप रही।

बीएसपी आवासों में आया पानी
खुर्सीपार में बीएसपी के आवासों संयंत्र के पानी टंकी से पानी दिया गया। वहीं निगम की टंकी से पानी आपूर्ति नहीं की गई। इस संबंध में अधिकारियों ने भी सीधे जवाब देने से बचने की कोशिश की है।

त्योहार के दिन सुबह से हो रहे परेशान
बालाजी नगर, खुर्सीपार जी निकम्मा ने बताया कि त्योहार के दिन सुबह से पानी के लिए परेशान हो रहे हैं। पानी सुबह से नलों में नहीं आया। इसकी वजह से राखी लेकर जल्दी घर से निकल नहीं पाए।

टेंकर भी नहीं आया
बालाजी नगर, खुर्सीपार सुशीला ने बताया कि नल में नहीं आया पानी और इसके बदली में टेंकर भी नहीं भेजे। ऐसे में परिवार के लोगों को दिक्कत होना तय है। त्योहार के दिन सुबह से लोगों को जल्दी काम करना होता है।

कोई नहीं ले रहा सुध
बालाजी नगर, खुर्सीपार, नेहा पाठक ने बताया कि घर में सुबह पानी नहीं आने से कितनी दिक्कत होती है। यह बात हर कोई जानता है, इसके बाद भी कोई सुध नहीं ले रहा है। नया पाइप लगाने की जरूरत है।

बाहर से लौटा हूं पता नहीं

जोन आयुक्त, शिवाजी नगर जोन-4 अमिताभ शर्मा ने बताया कि चार दिन से बाहर गया था, अभी लौटा हूं, पानी आपूर्ति किस वजह से नहीं हो सकी है, इसकी जानकारी नहीं है। ईई से जानकाली ले लो।

फिल्टर हाउस के प्रभारी से पूछ लो
ईई, शिवाजी नगर जोन-4, संजय बागड़े ने बताया कि पानी आने पर वॉल्व खोलकर सप्लाई करने का काम चंद मिनट में किया जाता है। टंकी में पानी क्यों नहीं आया फिल्टर हाउस के प्रभारी से पूछ लो।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाpm svanidhi scheme: रोजगार करना चाहते हैं तो बिना गारंटी ले लोन, ब्याज पर 7% मिलेगी सब्सिडीसचिन तेंदुलकर के नाक से बह रहा था खून, फिर भी बोला- 'मैं खेलेगा'नोएडा-गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में 21-23 जनवरी तक बारिश की संभावना: मौसम विभाग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.