scriptपत्नी ने क्या कह दिया कि युवक ने रास्ते में ही मौत को गले लगा लिया | What did the wife say that the young man embraced death on the way | Patrika News

पत्नी ने क्या कह दिया कि युवक ने रास्ते में ही मौत को गले लगा लिया

locationभिलाईPublished: Nov 16, 2017 10:40:40 pm

राजिम के रहने वाले एक युवक ने बुधवार को अपने ससुराल डोंगरगांव से निकलने के बाद रास्ते में जहर खा लिया

Suicide
राजनांदगांव@पत्रिका. राजिम के रहने वाले एक युवक ने बुधवार को अपने ससुराल डोंगरगांव से निकलने के बाद रास्ते में जहर खा लिया। शाम उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां देर रात को उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम सीमांत जैन है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की विवेचना की जा रही है।
पत्नी और दो बच्चों के साथ एक कार में सवार था
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजिम में रहने वाले महेन्द्र जैन के पुत्र सीमांत 32 साल का ससुराल डोंगरगांव में था। वह डोंगरगांव में समाज के एक कार्यक्रम के सिलसिले में पूरे परिवार के साथ यहां आया हुआ था। बुधवार को वह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहा था। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ एक कार में सवार था जबकि उसके पीछे कार में उसके पिता और अन्य रिश्तेदार थे।
रास्ते में उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हुई
लालबाग थाना से मिली जानकारी के अनुसार रास्ते में उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हुई और उसने पहले अपने बच्चों को पिता की गाड़ी में शिफ्ट कर दिया और फिर कुछ आगे जाने के बाद पत्नी को भी गाड़ी से उतार दिया। इसके बाद वह अकेले ही आगे बढ़ गया। पीछे आ रहे पिता ने उसकी पत्नी को भी अपनी गाड़ी में लिया और वे राजनांदगांव की ओर बढ़े। इस बीच फरहद मोड़ के पास उन्हें सीमांत की कार दिखी। पास आने पर पता चला कि उसने कीटनाशक का सेवन कर लिया है और उसकी हालत खराब है। इसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया।
कीटनाशक का सेवन कर लिया होगा
पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि रास्ते में अर्जुनी में रूककर सीमांत ने किसी दुकान से कीटनाशक खरीदा होगा और उसने इसका सेवन कर लिया होगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में विवेचना कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो