script

बीएसपी नेताओं से यह क्या कहा राष्ट्रीय इंटक सचिव ने

locationभिलाईPublished: Jul 16, 2018 06:04:35 pm

भिलाई स्टील प्लांट के कर्मियों के हित में काम करने इंटक के राष्ट्रीय नेताओं ने भिलाई आकर कहा.

BHILAI

BHILAI

भिलाई. बीएसपी में इंटक के लिए काम कर रहे नेताओं को इस बात पर ध्यान देना होगा कि कर्मियों की समस्याओं का समाधान कैसे व कितनी जल्दी कराएं। इंटक ने चालीस साल तक कर्मचारियों को अधिक से अधिक सुविधाओं को दिलाने व उनका जीवन स्तर उंचा करने में बहुत कार्य किया। इसका परिणाम है कि इंटक के लंबे समय से मान्यता में न रहते हुए भी कर्मचारी इंटक नेताओं को सम्मान देते हैं। चुनाव जीतते हैं और मान्यता में आते हैं, तो ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं दिलाएंगे। यूनियन नेता को हर स्थिति में कर्मियों की बेहतरी का प्रयास जारी रखना चाहिए।
यह बात इंटक की विशेष बैठक में राष्ट्रीय सचिव आरडी त्रिपाठी ने कही। यह बैठक एसएनजी कांफ्रेंस हाल सेक्टर-4 में हुई। प्रदेशाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने पदाधिकारियों न सक्रीय सदस्यों से कहा कि इंटक कार्यकर्ता सदैव इस बात पर ध्यान दें कि कर्मियों की समस्याओं के समाधान में कितना अधिक योगदान दे सकतें हैं।
यह है कर्मियों की जरूरत
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि संयंत्र कर्मियों के वेज रिवीजन, ईएल इंकेशमेंट, एचआरए का जल्द समाधान जरूरी है। पेंशन स्कीम के लिए 17 जुलाई २०१८ की बैठक में डॉ जी संजीवा रेड्डी ने यूनियन महासचिव एसके बघेल का नाम भेजा है। जिसकी अधिकारिक सूचना सेल प्रबंधन ने भिलाई प्रबंधन को भेज दिया है। उम्मीद है कि सेल कर्मियों के पेंशन पर जल्द फैसला हो जाएगा। बैठक में प्रदेश के महासचिव नरेश देवांगन ने भी कॢमयों के हित में बात कही।
कार्यक्रम का संचालन वंश बहादुर सिंह ने व आभार चंद्रशेखर सिंह ने जताया। इस मौके पर महासचिव एसके बघेल, पीजूशकर, आरसी अग्रवाल, एके सिंह, शोभा भल्ला, पीके चौधरी, राजेंद्र पिल्ले, चंद्रशेखर सिंह, पीव्ही राव, संजय साहू, आरके पांडेय, वंश बहादुर सिंह, एके विश्वास, एके रंगारी, एसके खिचरिया, सच्चिदानंद पांडेय, तुरिंदर सिंह, रविंद्रनाथ , विजय भिते, गुलाब राव, रेशम राठौर, शेखर शर्मा, व्हीके मजूमदार, विपिन बिहारी मिश्रा, के राजशेखर, जेजी सेंगर, सुनील वर्मा, सुरेश कुमार, शिवशंकर सिंह, तरसेन सिंह, मदनलाल, राजेंद्र त्रिपाठी, एस रवि, डीएन सार्वा, वी वर्मा, रोहित सिंह, गोविंद राठौर, अरविंद सिंह, पीके विश्वास, रमाशंकर सिंह, विंसेंट परेरा, राजेंद्र पाण्डेय मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो