scriptजनसंपर्क यात्रा में जब विधायक और पूर्व विधायक आपस में भिड़ गए, फिर क्या हुआ… पढि़ए पूरी खबर | When MLA and former MLAs clashed with each other in Jansampark yatra | Patrika News

जनसंपर्क यात्रा में जब विधायक और पूर्व विधायक आपस में भिड़ गए, फिर क्या हुआ… पढि़ए पूरी खबर

locationभिलाईPublished: Mar 23, 2018 12:39:02 pm

जनसंपर्क में जन प्रतिनिधियों का जनता से कितना संपर्क हो पा रहा है यह तो हमें पता नहीं किंतु इसमें शामिल नेताओं के नए किस्से रोज सामने आ रहे है

CG Politics
भिलाई. जनसंपर्क यात्रा में जन प्रतिनिधियों का जनता से कितना संपर्क हो पा रहा है यह तो हमें पता नहीं किंतु इस यात्रा में शामिल नेताओं के नए-नए किस्से रोज सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अहिवारा विधान सभा क्षेत्र के ग्राम बागडुमर में सामने आया है।
तीखी बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
भाजपा की जनसंपर्क यात्रा के दौरान अहिवारा विधायक सांवलाराम डाहरे और पूर्व विधायक डोमनलाल कोर्सेवाड़ा आपस में भिड़ गए। वहीं उनके बीच हुई तीखी बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में दोनों के गर्म तेवर और तेज आवाज स्पष्ट सुनाई पड़ रही है और वीडियो भी साफ नजर आ रहा है। इनके बीच विवाद की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन चर्चा है कि अतिथियों के लिए बनाए गए मंच पर जगह नहीं दिए जाने को लेकर नाराजगी थी। बहरहाल, दोनों ने वायरल वीडियो को लेकर कहा कि विवाद जैसी कोई बात नहीं थी।
मंच पर जगह दी और न ही आमंत्रित किया
राजनीतिक सूत्रों की मानें तो वीडियो दो दिन पहले की जनसंपर्क पदयात्रा का है। भाजपा विधायक सांवला राम डाहरे कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा करते हुए बागडुमर पहुंचे थे। जहां भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए बस्ती में मंच बनाया गया था। विधायक डाहरे और पूर्व विधायक कोर्सेवाड़ा पहुंचे, लेकिन वहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोमनलाल कोर्सेवाड़ा को न तो मंच पर जगह दी और न ही आमंत्रित किया।
समर्थकों को समझाने पहुंचे, खुद उलझ गए
इसी बात से कोर्सेवाड़ा के समर्थकों ने नाराजगी जाहिर करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। इससे डाहरे के समर्थक भी आवेश में आ गए। अपने-अपने समर्थकों को समझाने पहुंचे डाहरे और कोर्सेवाड़ा में ही कहासुनी होने लगी। वीडियो में जिला भाजपा के पदाधिकारी भी मंच पर है। विधायक और पूर्व विधायक कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हुए हंै।
भाजपा पदाधिकारी भी नजर आ रहे वीडियो में
यह विवाद भाजपा के जिला पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुआ, वे सब भी वीडियो में नजर आ रहे हैं। विवाद का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दोनों के बीच बहस हो रही है, लेकिन दोनों किस बात को लेकर भिड़ गए थे। इसको लेकर कोई खुलकर नहीं बोल रहे हैं। वहीं जिला पदाधिकारी दोनों जन प्रतिनिधियों विधायकों एवं पूर्व विधायक के बीच में बचाव के लिए खड़े हो गए थे।
कार्यकर्ताओं के बीच मनमुटाव रहता है

पूर्व विधायक डोमनलाल कोर्सेवाड़ा ने कहा कि पदयात्रा के दौरान विवाद जैसे कोई बात नहीं हुई है। गांव में कार्यकर्ताओं के बीच मनमुटाव रहता है। हम दोनों कार्यकर्ताओं को शांत करा रहे थे। आपस में नहीं लड़े।
कोई विवाद नहीं हुआ
विधायक अहिवारा एवं भाजपा जिला अध्यक्ष सांवला राम डाहरे ने कहा कि मेरा पूर्व विधायक कोर्सेवाड़ा के साथ कोई विवाद नहीं हुआ है। बागडुमर में दोनों ने एक साथ जनसंपर्क किया है। लगातार पदयात्रा कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो