scriptसांसद और विधायक के कॉलोनी में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला चेन स्नेचिंग की शिकार, CCTV कैमरा खराब, आरोपी फरार | Woman chain snatching victim in Bhilai, accused absconding | Patrika News

सांसद और विधायक के कॉलोनी में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला चेन स्नेचिंग की शिकार, CCTV कैमरा खराब, आरोपी फरार

locationभिलाईPublished: Sep 28, 2021 12:27:53 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

सेक्टर 5 में दुर्ग सांसद विजय बघेल और भिलाई विधायक देवेंद्र यादव निवास करते हैं बावजूद इस वीआईपी इलाके में बदमाशों का खौफ है।

भिलाई. सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली बुजुर्ग महिला चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई। कुछ समझ पाती इसके पहले बाइक सवार युवक चेन लेकर फरार हो गया। घटना सेक्टर 5 भिलाई की है। भिलाई नगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह 5.30 बजे एसपीए सड़क, सेक्टर-5 बीएसपी कन्या विद्यालय के पास की है। पीडि़त महिला प्रमीला देवी (58 वर्ष) घर से मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। स्कूल के पास एसपीए रोड पर एक बाइक सवार दुबला पतला युवक पहुंचा। महिला के गले से चेन झपटकर फरार हो गया। महिला चिल्लाती रही लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गया। फिलहाल पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरा खंगाला रही है। बतां दें कि सेक्टर 5 में दुर्ग सांसद विजय बघेल और भिलाई विधायक देवेंद्र यादव निवास करते हैं बावजूद इस वीआईपी इलाके में बदमाशों का खौफ है।
यह भी पढ़ें
जब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SSP की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत…

पुलिस के दावों की खुली पोल
पुलिस की तमाम कोशिश और भारी भरकम मार्निंग पेट्रोलिंग के बावजूद शहर में चेन स्नेचिंग की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में सेक्टर-5, के दावा को चुनौती देते हुए मॉर्निंग वॉक कर रही बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन झपटकर बदमाश भाग गया। शहर में अपराधियों का आतंक फैला हुआ है। वारदात कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है। उन पर नकेल कसने में पुलिस कोसो दूर है। बता दें भिलाई शहर में पिछले एक महीने के अंदर 6 से 7 चेन स्नेचिंग की घटना हुई है।
लाखो रुपए खर्च कर निगम ने लगाया कैमरा, आरोपी को पकडऩे में नहीं आया काम
भिलाई नगर निगम ने लाखों रुपए खर्च कर यह दावा किया है कि सेक्टर-5 सीसीटीवी कैमरे के निगरानी में है। इन सड़कों पर अब परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा। आलम यह है कि बदमाश वारदात को अंजाम दे गया, लेकिन सीसीटीवी कैमरे में उसका फुटेज नहीं आया। पुलिस के मुताबिक बादल की गर्जना से डीवीआर उड़ गया है। इसलिए कैमरा काम नहीं कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो