scriptमां ने पहले पांच साल की बेटी को गला दबाकर मारा फिर बेटे के साथ खुद लटक गई फंदे पर, तीनों की मौत | Woman committed suicide with two children, police reached the spot | Patrika News

मां ने पहले पांच साल की बेटी को गला दबाकर मारा फिर बेटे के साथ खुद लटक गई फंदे पर, तीनों की मौत

locationभिलाईPublished: Aug 12, 2019 03:21:36 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बकरी-ईद के दिन एससी जामुल कॉलोनी में महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या (Hanging suicide)कर ली। एक साथ तीन मौत से शहर में हड़कंप मच गया। (Bhilai police)

suicide in Bhilai

मां ने पहले पांच साल की बेटी को गला दबाकर मारा फिर बेटे के साथ खुद लटक गई फंदे पर, तीनों की मौत

भिलाई. बकरी-ईद के दिन एससी जामुल कॉलोनी में महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी (Hanging in Bhilai)लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। एक साथ तीन मौत से शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि महिला ने पहले अपने पांच साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर 11 साल के बेटे को फंदे पर लटका दिया। उसके बाद स्वयं फांसी के फंदे पर लटक गई। घटना की सूचना मिलते ही जामुल पुलिस (Bhilai police) मौके पर पहुंची हुई है। घर से तीनों का शव कब्जे में ले लिया है।
सीमेंट फैक्ट्री (ACC)में इंजीनियर है पति
जामुल पुलिस ने बताया कि मृत महिला प्रीति का पति रंजीत सिंह एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में इंजीनियर के पद पर कार्य करता है। फिलहाल महिला के इस आत्मघाती कदम के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि जामुल में महिला ने दो बच्चों के साथ खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पड़ोसियों, परिजनों और मृत महिला के पति से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी।
suicide in Bhilai
घर के बाहर जुटी लेागों की भीड़
एक साथ तीन लोगों की लोगों की आत्महत्या की खबर सुनते ही पीडि़त परिवार के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम से पड़ोसी भी सदमे में है। पड़ोसियों ने बताया कि महिला और उनका परिवार बेहद मिलनसार था। महिला ने क्यों और कैसे ये आत्मघाती कदम उठाया, इसे देख और जानकर पूरी कॉलोनी के लोग हैरान है।
Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो