भिलाई: निर्माणाधीन मकान में काम कर रही महिला की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत, मिस्त्री और हेल्पर भी घायल

भिलाई शहर के कैंप 1 क्षेत्र में एक मकान के तीसरे फ्लोर में काम के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से महिला मजदूर की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

By: Dakshi Sahu

Published: 12 Nov 2020, 03:27 PM IST

भिलाई. शहर के कैंप 1 क्षेत्र में एक मकान के तीसरे फ्लोर में काम के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से महिला मजदूर की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वैशाली नगर टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि घटना बुधवार की है। जवाहर नगर निवासी धीरत बाई उम्र 35 वर्ष सुभाष चौक कैंप 1 में बन रहे मकान में काम कर रही थी। तीसरे फ्लोर पर प्लास्टर और सफाई का काम चल रहा था। इसी बीच धीरत बाई, मिस्त्री ज्वाला सिंह और हेल्पर बिट्टू मकान के नजदीक से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। करंट लगने से महिला की दर्दनाक मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। मृत महिला के बॉडी को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

प्लांट में कर्मी की कार से टकराई एंबुलेंस, बच गए चालक व परिचालक
भिलाई इस्पात संयंत्र में बुधवार को एक सड़क हादसा हो गया। कर्मचारी की कार से टकराकर एंबुलेंस दो बार पलट गई। गनीमत है कि एंबुलेंस में सवार कोई घायल या अन्य पीडि़त नहीं था। हादसे में एंबुलेंस के चालक और उसके सहयोगी को मामूली चोट लगी। कर्मचारी की कार के आगे का हिस्सा डैमेज हुआ है। हादसा संयंत्र के भीतर एमआरडी चौक के पास हुई। स्टील एंप्लाइज यूनियन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पूरण वर्मा अपनी कार से जा रहे थे। सामने एक एंबुलेंस फ्लाई ओवर से नीचे उतर रही थी। तभी दोनों में आमने-सामने टक्कर हो गई। फ्लाई ओवर के ढलान पर होने के कारण एंबुलेंस चालक गति पर नियंत्रण नहीं रख पाया गाड़ी दो बार पलट गई। बताया गया कि संयंत्र भवन से निकली एंबुलेंस कुछ सैंपल छोडऩे जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र सेक्टर-9 जा रही थी। इस बीच रास्ते में कुछ डॉक्यूमेंट छोडऩे मेन मेडिकल पोस्ट भी गई थी। इसके बाद हॉस्पिटल के लिए रवाना हो गई थी। तभी यह हादसा हुआ।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned