मात्र एक लाख रुपए के लिए पति ने पत्नी के साथ कर दिया घिनौना काम, एक साल पहले हुई थी शादी

एक विवाहिता ने महिला थाना (Bhilai police)में शारीरिक प्रताडऩा का केस दर्ज कराया है। एक लाख रुपए मायके से लाने के लिए दबाव बना रहे थे। जब मना किया तो उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 05 Sep 2019, 04:40 PM IST

भिलाई. एक विवाहिता ने महिला थाना में शारीरिक प्रताडऩा (Domestic violence in CG) का केस दर्ज कराया है। विवाहिता का आरोप है कि सास, ससुर और मामा ससुर मिलकर उसके पति को उकसाते हंै। एक लाख रुपए मायके से लाने के लिए दबाव बना रहे थे। जब मना किया तो उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।

Read more: लव मैरिज के बाद भी रिश्ते से खुश नहीं थी पत्नी, पप्पू की हत्या करने गुंडों को दी सुपारी...

एक साल पहले हुई थी बालोद में शादी
महिला थाना पुलिस ने बताया कि 28 अप्रैल 2018 को उसकी शादी बालोद निवासी एक युवक से हुई। जब वह ससुराल पहुंची तो तीन महीने तक सब ठीक रहा। इसके बाद सास, ससुर और मामा ससुर दहेज कम लाने की बात बोलकर उलाहना करने लगे। पति भी उनकी बातों में आकर मायके से एक लाख रुपए लाने के लिए दबाव बनने लगा।

Read more: घर में घुसकर डॉक्टर करने लगा महिला डॉक्टर से छेडख़ानी, शोर मचते ही हो गया बवाल...

खुले में टायर रखने पर चार हजार जुर्माना
भिलाई में डेंगू नियंत्रण अभियान के अंतर्गत निगम की उडऩदस्ता टीम ने खुले में टायर, ट्यूब और कबाड़ रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। नेहरू नगर चौक स्थित जनता ऑटो सेंटर के सामने पुराने टायर में बारिश का पानी जमा पाए जाने पर 4 हजार रुपए अर्थदंड लगाया। 8 अन्य प्रतिष्ठानों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

इनके खिलाफ की कार्रवाई
निगम की उडऩदस्ता टीम ने एम. फजले हुसैन, हार्डवेयर शॉप, टायर पंचर दुकान, आनंद भोजनालय, ड्राईव इन यूल्स, नूर पोल्ट्री फार्म के खिलाफ प्रतिबंधित पालीथिन के कैरीबैग का इस्तेमाल, यातायात को बाधित और बिना लाइसेंस के व्यापार के मामले में कार्रवाई की।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned