scriptकोर्ट से परमिशन मिलने के बाद भी अपने बच्चों से नहीं मिल पाई महिला, लगाई सीएम से मदद की गुहार | Woman writes letter to Chief Minister Bhupesh to meet children | Patrika News

कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद भी अपने बच्चों से नहीं मिल पाई महिला, लगाई सीएम से मदद की गुहार

locationभिलाईPublished: Sep 03, 2020 04:56:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

प्रार्थिया ने आवेदन की प्रतिलिपि राष्ट्रपति, पीएमओ, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राज्यपाल, गृहमंत्री और केंद्र व राज्य महिला आयोग को भेजी है।

कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद भी अपने बच्चों से नहीं मिल पाई महिला, लगाई सीएम से मदद की गुहार

कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद भी अपने बच्चों से नहीं मिल पाई महिला, लगाई सीएम से मदद की गुहार

भिलाई. पारिवारिक विवाद के चलते और न्यायालय से अनुमति मिलने के बाद भी अपने बच्चों से मिलने में असफल रही महिला ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है। उसने घटना के बारे में पूरी जानकारी देते हुए आरोपी पति व ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रार्थिया ने आवेदन की प्रतिलिपि राष्ट्रपति, पीएमओ, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राज्यपाल, गृहमंत्री और केंद्र व राज्य महिला आयोग को भेजी है।
नहीं मिल पाई बच्चों से
अंबिकापुर निवासी प्रार्थिया श्वेता शर्मा ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर से शिकायत कर अपने दोनों बच्चों से मुलाकात करवाने की मांग की है। प्रार्थिया ने पुलिस अधीक्षक को बताया है कि न्यायालय के आदेश पर रविवार को भिलाई नगर थाने में उसके बच्चों से मिलने का समय निर्धारित किया गया था। दोपहर में उसका पति विद्याभूषण और ससुर रमेश प्रसाद शर्मा दोनों बच्चों को लेकर पहुंचे। थाने में पहुंचने के बाद विवाद शुरू कर दिया था। इस कारण से विवाद में ही समय बीत गया और प्रार्थिया की उसके बच्चों से मुलाकात नहीं हो सकी है। प्रार्थिया ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर अपने बच्चों से मिलवाने व आरोपित ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
श्वेता शर्मा ने एसपी को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि न्यायालय के आदेश के बावजूद उसके पति व ससुर ने उसके दोनों बच्चों से नहीं मिलने दिया। कोतवाली थाने में दोनों बच्चों को लाया गया था। दोनों बच्चे काफी डरे सहमे से थे। श्वेता शर्मा के मुताबिक उन्होंने पहले ही आवेदन दिया था कि उन्हें दोनों बच्चों से अकेले में मिलने दिया जाए, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। बच्चों को पति व ससुर लेकर आए तो थे, लेकिन सबके सामने मिलने को कहा तथा बच्चों के सामने ही दोनों विवाद करने लगे। श्वेता ने अपनी शिकायत में पुलिस अधीक्षक के समक्ष बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता भी जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो