script

वीमंस डे सेलीब्रेशन Dj.की बेस पर महिलाओं के साथ थिरके महापौर

locationभिलाईPublished: Mar 08, 2020 12:39:49 pm

Submitted by:

Tara Chand Sinha

इंटरनेशनल वीमंस डे पर स्कूटी रैली के माध्यम से महापौर ने यह संदेश देने का प्रयास किया कि वे रूके नहीं और आगे बढ़ती रहें। शहर की महिलाओं को आगे बढ़ाने और उन्हें पहचान दिलाने में वह उनके साथ है।

वीमंस डे सेलीब्रेशन Dj.की बेस पर महिलाओं के साथ थिरके महापौर

वीमंस डे सेलीब्रेशन Dj.की बेस पर महिलाओं के साथ थिरके महापौर

भिलाई. इंटरनेशनल वीमंस डे ( International Womens day )पर शहर की महिलाओं के सम्मान में महापौर व भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव स्कूटी रैली निकाल उनका हौसला बढ़ाया। रैली सेक्टर-9 चौक से शुरु हुई। हेलमेट लगाए सफेद परिधान में महिला-बेटियों के साथ महापौर स्वयं स्कूटी चलाते हुए सेंट्रल एवेन्यु से होकर सेक्टर-5 मार्केट स्थित सत विजय मंच पहुंची। जहां महिलाओं ने सांस्कृतिक और लोकगीतों पर प्रस्तुति दी। महिलाओं को स्पेशल फील कराने उनके लिए फिल्मी गीतों पर डांस भी किया। गल्र्स बैंड के साथ डीजे का व्यवस्था की है।
महापौर का संदेश

स्कूटी रैली के माध्यम से महापौर ने यह संदेश देने का प्रयास किया कि वे रूके नहीं और आगे बढ़ती रहें। शहर की महिलाओं को आगे बढ़ाने और उन्हें पहचान दिलाने में वह उनके साथ है। रैली में पूर्व महापौर नीता लोधी, एमआईसी सदस्य सुभद्रा सिंह, ललिता रेड्डी सहित अन्य शामिल हुईं।
स्पेशल रैली की आवाज बनी पत्रिका का 95 एफएम तड़का
वाइज ऑफ द इवेंट की भूमिका में तड़का की टीम यहां मौजूद हैं। कार्यक्रम तू रूकना नहीं में महिलाओं की प्रतिभा निखारने के सेक्टर-5 स्थित सत विजय मंच पर लाइव परफारमेंस चल रहा है।
टैग लाइन कभी रूकना नहीं..

विधायक देवेन्द्र यादव ने बताया कि पिछले साल से उन्होंने महिला दिवस पर टैग लाइन कभी रूकना नहीं.. का कार्यक्रम शुरू किया था और इस साल इसे थोड़ा और बेहतरढंग से किया जा रहा है ताकि हमारेशहर की बहन-बेटियों को यह अहसास हो कि वे बिना डरे हमेशा आगे बढ़े क्योंकि उनका उत्साह बढ़ाने हम उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो