भिलाई: माता-पिता और दादा कोरोना संक्रमित, सदमे में 30 साल के बेटे की हार्ट अटैक से मौत, घर में पसरा मातम

माता-पिता और दादा के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जवान बेटे की सदमे से मौत हो गई। चरोदा नगर निगम ग्रामीण वार्ड सोमनी में एक युवक की मौत हो गई। (chhattisgarh coronavirus update)

By: Dakshi Sahu

Published: 05 Sep 2020, 12:46 PM IST

भिलाई. माता-पिता और दादा के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जवान बेटे की सदमे से मौत हो गई। चरोदा नगर निगम ग्रामीण वार्ड सोमनी में एक युवक की मौत हो गई। मां, पिता व दादा में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद युवक सदमे में आ गया था। गुरुवार शाम हुई मौत की वजह ह्रदयाघात होने की संभावना जताई जा रही है। सोमनी वार्ड पार्षद नरेन्द्र वर्मा ने बताया कि गुरुवार रात 7.30 बजे रमेश पटेल (30 वर्ष) की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

दादा की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
दरअसल गुरुवार को उसके दादा की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसके पहले रमेश के पिता और मां कोरोना पॉजिटिव आए है। पिता और दादा को चंदूलाल चंद्राकर कोविड सेंटर में भर्ती किया गया है। उसकी मां को होम क्वारंटाइन किया गया है। जबकि रमेश उसकी पत्नी और बच्चों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। सभी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन दादा, पिता व मां में कोरोना संक्रमण के चलते युवक की तबीयत बिगड़ गई। पहले उसे घबराहट हुआ और बढऩे लगी। शाम 7.30 बजे के आसपास घर पर ही तबीयत बिगडऩे से उसने दम तोड़ दिया।

25 बंदी कोरोना पॉजिटिव, जेल में हड़कंप
दुर्ग सेंट्रल जेल में 22 कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हडकंप मच गया है। अब तक 25 कैदी संक्रमित हो चुके हैं। जेल के अन्य बैरिक में रह रहे कैदियों में दहशत है। संपर्क में आए अन्य कैदियों को आइसोलेट किया गया है। जेल में संक्रमण की खबर को पत्रिका ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। इसके बाद जिला स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया। शुक्रवार को जेल में शिविर आयोजित कर संपर्क में आए जेल स्टाफ और कैदियों की जांच की। जांच रिपोर्ट जो आई वह जेल प्रबंधन भी चौंक गया। तत्काल संक्रमित कैदियों के सपंर्क में आने वालों को आइसोलेट कर दिया। स्वास्थ्य विभाग उनके सेंपल एकत्र करेगा। योगेश क्षत्रिय, अधीक्षक सेंट्रल जेल दुर्ग ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने शिविर आयोजित कर जांच की, जिसमें 22 कैदी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अब तक 25 कैदी संक्रमित हुए। पांच स्टाफ भी पॉजिटिव है। शंकराचार्य और चंदूलाल चंद्राकर कोविड अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं संपर्क में आए लोगों को अलग से आइसोलेट किया गया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned