फंदे पर लटकने से पहले युवक ने बनाया सुसाइडल वीडियो, माता-पिता से कहा मेरे बच्चों का ख्याल रखना और...

जामगांव आर किसान चौक में एक युवा सेलून व्यवसायी ने मंगलवार शाम को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल कर अपनी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: Dakshi Sahu

Published: 16 Sep 2020, 01:49 PM IST

भिलाई/जामगांव आर. जामगांव आर किसान चौक में एक युवा सेलून व्यवसायी ने मंगलवार शाम को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल कर अपनी दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रानीतराई पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस ने बताया कि जामगांव-आर में तुसार सेलून के संचालक अभिषेक सेन (30 वर्ष ) ने अपने ही सेलून में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

माता-पिता से बच्चों का ख्याल रखने की गुजारिश की
सुसाइड करने से पहले युवक ने पहले शाम साढ़े पांच बजे वाट्सऐप ग्रुप में अपना वीडियो साझा किया। जिसमें वह शराब पीने के आदत का हवाला देते हुए परिवारजनों को क्षमायाचना करते हुए खुद की जिम्मेदारी से आत्महत्या करना बताया। अपने माता-पिता से अपने दोनों बच्चों का ख्याल रखने और अपनी मृत्यु के बाद किसी को परेशान नहीं करने की प्रार्थना की। कहा कि अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है।

वीडियो शेयर किया
युवक के वीडियो शेयर करने के 10 मिनट बाद नगर में सनसनी फैल गई और बड़ी संख्या में लोग किसान चौक के पास घटनास्थल में जुट गए। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना रानीतराई पुलिस को दी। शाम 6 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की। शाम हो जाने से पोस्टमार्टम नही हो सका, बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जाएगा।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned