scriptमुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हेलीपैड के किनाारे युवक की लाश मिलने से हड़कंप, एक किमी. के दायरे में है CM कैंप हाउस | Young man's body found near Bhilai's CM helipad | Patrika News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हेलीपैड के किनाारे युवक की लाश मिलने से हड़कंप, एक किमी. के दायरे में है CM कैंप हाउस

locationभिलाईPublished: Oct 30, 2021 06:04:59 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

भिलाई-3 थाना परिसर के मैदान में बनाए गए सीएम (CM Bhupesh Baghel) के हेलीपैड के किनारे पानी से भरे गड्ढे में एक युवक की लाश मिलनने से हड़कंप मच गया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हेलीपैड के किनाारे युवक की लाश मिलने से हड़कंप, एक किमी. के दायरे में है सीएम कैंप हाउस

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हेलीपैड के किनाारे युवक की लाश मिलने से हड़कंप, एक किमी. के दायरे में है सीएम कैंप हाउस

भिलाई. दुर्ग जिले के भिलाई-3 थाना परिसर के मैदान में बनाए गए सीएम (CM Bhupesh Baghel) के हेलीपैड के किनारे पानी से भरे गड्ढे में एक युवक की लाश मिलनने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को बाहर निकाला। मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल सुपेला भेजा। मृतक की पहचान बलाघाट मोहगांव निवासी देवन बाहेश्वर नाम से हुई है।
यह भी पढ़ें
हरियाणा के किसान दंपती की राजनांदगांव के फार्म हाऊस में हत्या, पहचान छिपाने हत्यारों ने कुचल दिए दोनों के चहेरे
…..

दोस्त ने की मृतक की पहचान
भिलाई तीन टीआई विनय सिंह बघेल ने बताया कि गुरुवार सुबह 8.30 बजे सूचना मिली कि हेलीपैड और थाना के बाउंड्री के बीच गड्ढे में युवक की लाश मिली है। फोरेसिंक एक्पर्ट को मौके पर बुलाया गया। एक्सपर्ट ने शव का निरीक्षण किया। 3 से 4 दिन पुराना बताया जा रहा है। मर्ग कायम कर मृतक की वारिसान की खोजबीन शुरू की। शाम तक उसकी पहचान कर ली। 21 अक्टूबर को देवन बालाघाट से भिलाई आया और अपने दोस्तों के साथ चरोदा कुसुम पेट्रोल पंप में नौकरी करता था। उसका दोस्त गुरु दयाल नारगोड़े ने उसकी पहचान की।
सुरक्षा को लेकर उठ रहा बड़ा सवाल
भिलाई तीन थाना क्षेत्र हाई सिक्योरिटी जोन है। थाना परिसर में मुख्यमंत्री का हेलीपैड है। इस परिसर में पुलिस परिवार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सुरक्षा की टीम ठहरती है। एक किलोमीटर के दायरे में सीएम कैंप हाउस है। बावजूद थाना परिसर और हेलीपैड के नजदीक तीन दिन पुराना शव मिलना सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़ा करता है। चौंकाने वाली बात यह है कि शव की शिनाख्त बालाघाट जिले निवासी के रुप में हुई है, जो कि मध्य प्रदेश का नक्सल प्रभावित जिला है।
बाइक सवार पर चाकू से हमला
दुर्ग के वार्ड 24 गुरूनानक नगर निवासी ट्रांसपोर्टर करण सागर ने पुलिस में शिकायत की है कि उसका छोटा भाई मेजर सागर अग्रसेन चौक की तरफ से बाइक पर सवार होकर घर आ रहा था। गायत्री मंदिर के पास पहुंचा था कि पहले से वहां पर आरोपी जय पटेल और एक अन्य साथी खड़े थे। मेजर सागर को देखकर आवाज दी। उसने बाइक को रोक लिया। इस पर जय पटेल उसके पास पहुंचा। चाकू से हमला कर दिया। मामले में मोहन नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 324, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो