script

पहली संतान की किलकारी सुनने के पहले युवक ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

locationभिलाईPublished: Oct 22, 2019 10:41:30 pm

जिस घर में नए मेहमान की किलकारी कुछ दिनों में ही गूंजने वाली है उसके पिता ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। जवान बेटे की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है।

पहली संतान की किलकारी सुनने के पहले युवक ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

पहली संतान की किलकारी सुनने के पहले युवक ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

बालोद@Patrika. जिस घर में नए मेहमान की किलकारी कुछ दिनों में ही गूंजने वाली है उसके पिता ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। (Balod patrika) जवान बेटे की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात साढ़े आठ बजे की है। (Balod train incident) रानीतराई रेलवे पुल के पास एक युवक ने रेल पटरी पर आत्महत्या कर ली थी। (Balod suicide news) रात में मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।
रात में ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत

सुबह युवक की शिनाख्ती जिला मुख्यालय से लगे ग्राम मनोद निवासी दिनेश्वर कुमार साहू पिता सुरेश कुमार 28 साल के रूप में की हुई। वह रोज की तरह मोटरसाइकिल से मिस्त्री काम करने बालोद आया था। सोमवार को काम खत्म होने के बाद वह शाम 7 बजे घर जाने के लिए निकला और मोटरसाइकिल को रानीतराई के रेलवे पटरी के किनारे छोड़कर पैदल 200 मीटर आगे जाकर पटरी पर सो गया। रात में ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।
कुछ दिन बाद घर में गूंजने वाली है किलकारी
परिजन के मुताबिक मृतक दिनेश्वर की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। दिनेश्वर की पत्नी 9 माह से गर्भवती और कुछ दिन बाद डिलिवरी होने वाली है। पूरा परिवार दीवाली और नए मेहमान आने की खुशी में था, वहीं इस दुर्घटना के बाद घर में मातम छा गया है। मृतक के पिता सुरेश ने बताया कि बेटे का कभी किसी से विवाद भी नहीं हुआ। बहू से भी अच्छे संबंध थे। इस तरह घातक कदम उठाने से पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो