scriptमामूली बात पर छोटे भाई ने घोंट दिया बड़े भाई का गला, हत्या को छिपाने रच डाली आत्महत्या की बड़ी साजिश | Youngest brother killed elder brother in Patan, police arrested | Patrika News

मामूली बात पर छोटे भाई ने घोंट दिया बड़े भाई का गला, हत्या को छिपाने रच डाली आत्महत्या की बड़ी साजिश

locationभिलाईPublished: Feb 25, 2020 01:42:12 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पैसा चोरी के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए उसके शव को फंदे पर लटका दिया। जिसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद हुआ। (Bhilai News)

मामूली बात पर छोटे भाई ने घोंट दिया बड़े भाई का गला, हत्या को छिपाने रच डाली आत्महत्या की बड़ी साजिश

मामूली बात पर छोटे भाई ने घोंट दिया बड़े भाई का गला, हत्या को छिपाने रच डाली आत्महत्या की बड़ी साजिश

भिलाई. पैसा चोरी के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए उसके शव को फंदे पर लटका दिया। जिसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद हुआ। पुलिस ने आरोपी छोटे भाई को चार महीने बाद गिरफ्तार किया है। घटना पाटन थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि गौरांगो खुराना ने अपने छोटे भाई इंद्रपाल खुराना के बेटे को पैसा चोरी करने के नाम पर पिटाई किया। इसकी जानकारी जब छोटे भाई इंद्रपाल को मिली तब वह भड़क गया। (Murder case in chhattisgarh)
बड़े भाई को सबक सिखाने के लिए वह घर आया और घर पर ही गौरांगो के साथ मारपीट किया। इतना ही नहीं गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद रस्सी, गले में कसकर फांसी पर लटका दिया और हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने की कोशिश की। जांच में खुलासा होने के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
पाटन के इंदिरा नगर निवासी गौरांगो खुराना के आत्महत्या कर लेने की सूचना पुलिस को 27 अक्टूबर 2019 को मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया था। इस बीच शव परीक्षण प्रतिवेदन का अवलोकन किया गया, जिसमें चिकित्सक ने मृतक गौरांगो खुराना की मौत की वजह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या उल्लेख किया।
हत्या का किया मामला दर्ज
19 नवंबर 2019 को पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया। इसके बाद परिजनों व दोस्तों से सघन पूछताछ शुरू की गई। इस दौरान परिवार के एक-एक सदस्य से पुलिस ने अलग-अलग पूछताछ किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो