कॉलेज के अंदर पकड़ लिया बीएड छात्रा का हाथ, शोर मचाते ही मच गया बवाल...फिर....

कॉलेज के अंदर पकड़ लिया बीएड छात्रा का हाथ, शोर मचाते ही मच गया बवाल...फिर....
कॉलेज के अंदर पकड़ लिया बीएड छात्रा का हाथ, शोर मचाते ही मच गया बवाल...फिर....

Dakshi Sahu | Updated: 06 Oct 2019, 11:47:55 AM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

कल्याण महाविद्यालय (Kalyan PG College Bhilai) परसिर में बीएड छात्रा छेड़छानी की शिकार हो गई। आरोपी उसकी गाड़ी को पैर से गिरा दिया और उसका हाथ पकड़कर छेडऩे लगा।

भिलाई. कल्याण महाविद्यालय परसिर में बीएड छात्रा छेड़छानी ( molestation girl) की शिकार हो गई। आरोपी उसकी गाड़ी को पैर से गिरा दिया और उसका हाथ पकड़कर छेडऩे लगा। जब वह चिल्लाई तो भाग गया। शिकायत पर पुलिस ने (Bhilai police) रामनगर निवासी आरोपी विजय चौरसिया के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

Read more: 13 साल की बच्ची पर आ गया इस युवक का दिल, हर रोज भेजता था अश्लील मैसेज, फिर..

गाड़ी को दे दिया पैर से धक्का
आरोपी हैदराबाद में प्राइवेट जॉब करता है। भिलाई नगर टीआई राजेश बागड़े ने बताया कि घटना शुक्रवार की है। पीडि़ता अपनी सहेली के साथ कॉलेज की कैंटीन में बैठी थी। आरोपी विजय को आते देख छात्रा अपनी सहेली के साथ गाड़ी के पास चली गई। इधर पीछे से विजय भी पास पहुंचा और उसकी गाड़ी को पैर से गिरा दिया। फिर उसके साथ अभद्रता करने लगा। छात्रा जब चिल्लाई तो भाग निकला।

Read more: बेमेतरा, ATM कैश वैन लूट में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पैसों के साथ पकड़े गए आरोपी, ग्रामीणों ने जमकर की धुनाई....

चावल का अवैध परिवहन पकड़ाया
भिलाई के नेवई थाना पुलिस ने शनिवार को 30 क्विंटल चावल का अवैध परिवहन करते हुए एक मालवाहक का पकड़ा। पुलिस ने वाहन चालक समेत गाड़ी को जब्त कर खाद्य विभाग को सौंप दिया। नेवई टीआई भावेश साव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टीम को वाहन चेकिंग में लगाकर 30 क्विंटल चावल से भरी गाड़ी को पकड़ा गया।

खाद्य अधिकारी को सुपुर्द किया मामला
चालक प्रकाश साव से पूछताछ की गई। उसने बताया कि उतई अक्षय ट्रेडर्स के यहां चावल ले जा रहा था। यह चावल सुपेला के बलविंदर सिंह का होना बताया। इसके बाद मामला खाद्य अधिकारीके सुपुर्द कर दिया। खाद्य निरीक्षक पवित्र अहिरकर और दीपा वर्मा मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई की।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned