scriptतफरीह कार्यक्रम में युवक पर ब्लेड से हमला, लहूलुहान हालत में कराया भर्ती | Youth attacked with blade in Tafreeh program | Patrika News

तफरीह कार्यक्रम में युवक पर ब्लेड से हमला, लहूलुहान हालत में कराया भर्ती

locationभिलाईPublished: Dec 15, 2019 10:37:32 pm

भिलाई इस्पात संयंत्र टाउनशिप के सेंट्रल एवेन्यू रोड पर बेरोजगार चौक के पास तफरीह कार्यक्रम में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों ने छात्र हरिश कुमार पर चाकू से हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों युवकों सोनी और बी. शंकर को छुड़ाकर विकास पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में इस घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग गया है।

तफरीह कार्यक्रम में युवक पर ब्लेड से हमला, लहूलुहान हालत में कराया भती

तफरीह कार्यक्रम में युवक पर ब्लेड से हमला, लहूलुहान हालत में कराया भती

भिलाई@patrika. भिलाई इस्पात संयंत्र टाउनशिप के सेंट्रल एवेन्यू रोड पर बेरोजगार चौक के पास तफरीह कार्यक्रम में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों ने छात्र हरिश कुमार पर चाकू से हमला कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह दोनों युवकों सोनी और बी. शंकर को छुड़ाकर विकास पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की मौजूदगी में इस घटना से सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग गया है।
पहला वार उसके बाएं हाथ में दूसरा उसके पीठ पर किया

भिलाई नगर टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि घटना रविवार की सुबह 8.15 बजे की है। यहां हर रविवार को होने वाले तफरीह कार्यक्रम देखने रिसाली निवासी हरिश कुमार आया था। पुरानी रंजिश को लेकर कार्यक्रम स्थल पर ही खुर्सीपार निवासी विकास सोनी और बी शंकर से विवाद हो गया। विकास ने ब्लेड से हरिश पर हमला कर दिया। पहला वार उसके बाएं हाथ में लगी। दूसरा वार उसके पीठ पर किया।
यह भी पढ़ें
तफरीह के लिए सड़क के बीच बनाए स्टेज से टकराकर स्कूटर सवार की मौत

तफरीह कार्यक्रम में युवक पर ब्लेड से हमला, लहूलुहान हालत में कराया भती
सेंट्रल एवेन्यू को ब्लॉक कर रोड को किया था डायवर्ट
इस बार किसी प्रकार की अनहोनी न हो इसे ध्यान में रखते हुए आयोजन समिति ने कड़ी व्यवस्था की थी। बड़ी संख्या में वालेंटियर लगाए थे। एसएसपी अजय यादव के निर्देश पर 7 मिलियन टन चौक और भिलाई नगर थाना पेट्रोल पंप के सामने दोनों तरफ से सेंट्रल एवेन्यू रोड को ब्लॉक किया गया था। ट्रैफिक पुलिस ने करीब 4 घंटे के लिए आवाजाही को सेवन मिलियन टन चौक से सेक्टर 6 की ओर डायवर्ट किया था।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो