scriptयुवा चेंबर ऑफ कॉमर्स भंग, व्यापारियों ने कहा, ये किस नियम से किया… प्रदेश अध्यक्ष से मांगा जाएगा जवाब | youth chamber of business has been suspend . | Patrika News

युवा चेंबर ऑफ कॉमर्स भंग, व्यापारियों ने कहा, ये किस नियम से किया… प्रदेश अध्यक्ष से मांगा जाएगा जवाब

locationभिलाईPublished: Jul 10, 2019 12:14:09 pm

Submitted by:

Mohammed Javed

देश चेंबर ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा ने युवा चेंबर ऑफ कॉमर्स को भंग कर दिया है, जिसके विरोध में व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है।

भिलाई . प्रदेश चेंबर ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा ने युवा चेंबर ऑफ कॉमर्स को भंग कर दिया है, जिसके विरोध में व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया है। भिलाई में इस फैसले का विरोध शुरू हो गया है। युवा चेंबर भिलाई ने भी अध्यक्ष बरलोटा के इस्तीफे की मांग की है। मंगलवार को राजराजेश्वरी मंदिर पॉवर हाउस में भिलाई चेंबर के अध्यक्ष भीमसेन सेतपाल की अध्यक्षता में कार्यकारिणी, पदाधिकारी व व्यापारियों की बैठक बुलाई गई। जिसमें बरलोटा के इस निर्णय पर निंदा प्रस्ताव पारित किया गया है। भिलाई चेंबर के प्रदेश उपाध्यक्ष गारगी शंकर मिश्रा ने बताया, यह फैसला संविधान समत नहीं था। प्रदेश चेंबर के सभी प्रतिनिधियों, यहां तक की प्रदेश कार्यकारिणी की राय इस फैसले पर नहीं ली गई।
व्यापारियों ने पारित किया निंदा प्रस्ताव
भिलाई चैंबर के महामंत्री श्री शिरिश अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने गलत तरीके से युवा चेंबर को भंग किया। भिलाई के व्यापारीयओ का अपमान है। संरक्षक महिमानंद सिंह ने कहा कि हम सभी व्यापारी मिलकर कुछ महीनों से चल रही गुटबाजी को उखाड़ फेंकेंगे। युवा चेंबर व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखकर बना हैं।
व्यापारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी
आगामी दिनों में भिलाई चेंबर इस निर्णय के खिलाफ आंदोलन कर आगे की रणनीति बना रहा है। इसमें जितेंद्र बरलोटा को पत्र भेजकर पूछा जाएगा कि किस नियम के तहत युवा चेंबर को भंग किया गया। भिलाई के व्यापारियों ने जवाब न मिलने पर आंदोलन की चेतावनी जारी की है।
यह पदाधिकारी व सदस्य हुए शामिल
बैठक में मुख्य रूप से उद्योग चेंबर भिलाई के अध्यक्ष जेपी गुप्ता, आखराज ओस्तवाल, महेश नावाशी, धीरेंद्र सिंह, पंकज सेठी, जितेंद्र गुप्ता, शिव राज शर्मा, राजीव कुमार गुप्ता, कैलाश बद्रा, प्रकाश माखीजा, सुनिल मिश्रा, मनोज बत्यानी, अंकित जैन, अंकुर शर्मा, संजय कुकरेजा, अक्षय गुप्ता, राहुल चेलानी, अंरविंद, शंकर सचदेव सिंह सहित सदस्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो