जब एक दोस्त की आत्मा आ गई दूसरे दोस्त पर, फिर हुआ कुछ ऐसा, फैल गई सनसनी

जब एक दोस्त की आत्मा आ गई दूसरे दोस्त पर, फिर हुआ कुछ ऐसा, फैल गई सनसनी

Dakshi Sahu | Updated: 19 Aug 2019, 12:37:30 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

चरोदा के रेलवे कालोनी की पानी टंकी के ऊपर चढ़कर रविवार रात युवक ने आत्महत्या (Suicide in Bhilai)कर लिया। मृतक की पहचान सनातन मलिक (27 साल) के रूप में की गई है।

भिलाई. चरोदा के रेलवे कालोनी की पानी टंकी के ऊपर चढ़कर रविवार रात युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर लिया। मृतक की पहचान सनातन मलिक (27 साल) के रूप में की गई है। घटना रविवार को रात 10 बजे की है। जीआरपी (GRP) थाना प्रभारी के मुताबिक शव को चरोदा के रेलवे हॉस्पिटल में रखवा या गया था। सोमवार सुबह पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि युवक ऊपर से गिरा इस वजह से उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्से में चोट लगी है। इधर परिजनों ने युवक के आत्महत्या के पीछे की जो वजह बताई उससे सनसनी मच गई है। परिजनों का कहना है कि युवक के ऊपर उसके दोस्त का साया था।

दोस्त ने लगाई थी फांसी तब से पढ़ता था नमाज
परिजनों ने बताया कि युवक के मुस्लिम दोस्त ने कुछ साल पहले टंकी के पास ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तब से वह रोज अपने दोस्त को यादकर बेचैन रहता था। बार-बार मरे हुए दोस्त का जिक्र करते हुए कहता था कि उसका साया रोज उसके साथ चलता है। कई बार वह आत्महत्या की कोशिश भी कर चुका था। हिंदू होने के बावजूद वह दोस्त के जाने के बाद रोज नमाज पढ़ता था। आत्महत्या के पहले भी उसने घर वालों से कहा कि वह नमाज पढऩे टंकी पर जा रहा है। जिसके बाद घर लौटकर नहीं आया।

water tank Bhilai

दो बच्चों का पिता था युवक
पानी टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने वाला युवक दो बच्चों का पिता था। पिता के आत्मघाती कदम के बाद युवक की दोनों मासूम बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर दोस्त की आत्मा युवक के ऊपर आने की बात सुनकर मोहल्ले में भी सनसनी फैल गई है। पानी टंकी के पास लोग दहशत में नहीं जा रहे हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पीएम के बाद जांच करने की बात कही है।

Chhattisgarh Bhilai से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned