सर्विस रोड पर दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, तड़पते छोड़ भागा बाइक सवार

सर्विस रोड पर दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत, तड़पते छोड़ भागा बाइक सवार

Dakshi Sahu | Updated: 12 Jun 2019, 01:32:54 PM (IST) Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

नेशनल हाइवे 53 से लगे सर्विस रोड में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में एक युवक की मौत हो गई।

भिलाई. नेशनल हाइवे 53 से लगे सर्विस रोड में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसे (road accident) में एक युवक की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कुम्हारी सर्विस रोड में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हुई। जिसमें रावतपुरा सरकार कॉलेज की ओर से आ रहे बाइक चालक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं विपरीत दिशा से आ रहा बाइक सवार दुर्घटना के बाद घायल युवक को तड़पते हुए छोड़कर फरार हो गया।

Read more: Breaking: मजदूरों से भरी पिकअप पेड़ से टकराई, बीस घायल, दो की हालत नाजुक....

नहीं हो पाई मृतक की शिनाख्त
सड़क दुर्घटना (road accident) में मरे युवक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई। घटना की सूचना मिलते ही हाइवे और ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक युवक का शव रोड पर ही पड़ा था। जवानों ने शव और बाइक को उठाया। इधर थाने में सूचना देकर शव माच्र्युरी में रखवाने के लिए भेज दिया।

Read more: तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, हादसे में दो पुलिस कर्मी की मौत, दोनों मृतक भिलाई-दुर्ग निवासी....

नहीं लगाया था बाइक चालक ने हेलमेट
नेशनल हाइवे के सर्विस रोड पर सड़क दुर्घटना (road accident) के शिकार हुए युवक ने हेलमेट नहीं लगाया गया था। पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र लगभग 25 से 30 के बीच है। फिलहाल आस-पास के क्षेत्र में जानकारी भेजी गई है। जल्द की मृतक की पहचान हो जाएगी। पिछले एक महीने से ट्रैफिक पुलिस सड़क सुरक्षा के तहत कई जागरूकता कार्यक्रम चला रही है। लोगों को हेलमेट लगाने के लिए प्रेरित कर रही है। बावजूद लोग बिना हेलमेट के वाहन चला रहे हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned