script

कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, अस्पताल पहुंचने से पहले युवक की मौत

locationभिलाईPublished: Oct 15, 2019 10:53:47 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेल्हारी मार्ग पर सोमवार को एक कार और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना (Road accident in Bhilai) में बाइक सवार धौराभांठा निवासी युवराज साहू (37 वर्ष) की मौत हो गई।

कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, अस्पताल पहुंचने से पहले युवक की मौत

कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, अस्पताल पहुंचने से पहले युवक की मौत

भिलाई /जामगांव आर. बेल्हारी मार्ग पर सोमवार को एक कार और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार धौराभांठा निवासी युवराज साहू (37 वर्ष) की मौत हो गई। घटना दोपहर करीब दो बजे नवागांव और टेमरी के बीच की है। युवराज बेल्हारी की ओर से अपनी बाइक से आ रहा था। विपरीत दिशा से आ रही कार के साथ उसकी भिडंत हो गई।
Read more: ATM से पैसे निकालते ही नकाबपोश ने अड़ा दिया चाकू, हिम्मती अधेड़ ने विरोध करके लुटेरे को भागने पर कर दिया मजबूर ….

अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ दिया दम
घायल युवराज ने 112 (Dial 112 Bhilai police)की मदद से पाटन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम मंगलवार को होगा। सड़क में पड़े दोनों वाहनों को रानीतराई पुलिस ने थाने में खड़ा कर दुर्घटना का अपराध कायम कर लिया है।
Read more: बालोद से कांकेर दुधावा जलाशय देखने जा रहे मालवाहक दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत, 13 घायल

कार सवार चारों सुरक्षित
पुलिस ने बताया कि कार में चार लोग सवार थे। सभी सुरक्षित हैं। कार का सामने भाग क्षतिग्रस्त हो गया है। कार मालिक हेमलता निर्मल भिलाई से अपने पति व बच्चों के साथ मायके धमतरी जा रही थी। तभी टेमरी और नवागांव के बीच यह हादसा हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो