scriptयुवक के चेहरे को कुचलकर की हत्या, संदेही हिरासत में | Youth's face crushed and killed, suspected in custody | Patrika News

युवक के चेहरे को कुचलकर की हत्या, संदेही हिरासत में

locationभिलाईPublished: Feb 18, 2019 01:07:53 am

Submitted by:

Abdul Salam

एएसपी विजय पाण्डेय ने बताया कि मंदिर के समीप सड़क के किनारे लल्लू राम केसरिया (40 साल) को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई है।

BHILAI

BHILAI

भिलाई. पावर हाउस के लिंक रोड में रविवार की रात करीब 10.30 बजे एक युवक ने मोहल्ले के ही एक युवक की हत्या पत्थर से चेहरे को कुचलकर कर दी। पुलिस को करीब रात 11 बजे इसकी सूचना मिली। छावनी पुलिस व सीएसपी मौके पर पहुंचे। घटना हनुमान मंदिर के समीप की है।
खून से लथपथ
एएसपी विजय पाण्डेय ने बताया कि मंदिर के समीप सड़क के किनारे लल्लू राम केसरिया (40 साल) को पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई है। इसकी वजह से खून से लथपथ युवक को पहचानना तक मुश्किल हो रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस उसे उठाकर तुरंत लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल पहुंची। जहां चिकित्सकों ने लल्लू को मृत घोषित कर दिया। मृतक होर्डिंग्स लगाने का काम करता था।
शक के आधार पर युवक को लिया हिरासत में
पुलिस के मुताबिक घटना के एक घंटे के भीतर ही शिवा नामक युवक को हिरासत में लिया गया है। उससे हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि अवैध संबंध के शक में यह हत्या की गई है। पुलिस प्रकरण को धारा ३०२ के तहत दर्ज कर विवेचना में ली है।
पुलिस ने किया बड़ा काम
पुलिस ने घटना के करीब एक घंटे के भीतर ही हत्या के संदेही को हिरासत में लेकर हत्या की वजह को जानने में जुट गई। युवक की हत्या लिंक रोड से बिहारी होटल आने वाले मार्ग पर हनुमान मंदिर के समीप सड़क के किनारे की गई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटना स्थल का नक्शा तैयार किया। इसके बाद आसपास के लोगों से युवक के संबंध में जानकारी एकत्र की। पूरे प्रकरण में पुलिस को संदेह अवैध संबंध को लेकर जा रहा है। पुलिस पूरे मामले में रात को ही कड़ी जोडऩे में जुट गई है। शहर में एक माह के भीतर यह दूसरी हत्या है। शहर में देर रात तक गश्त होने के बाद भी हत्या जैसी घटना पेश आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो