scriptट्रक से 10 लाख का डोडा चूरा व पोस्तदाना बरामद | 10 lakh doda sawdust recovered | Patrika News

ट्रक से 10 लाख का डोडा चूरा व पोस्तदाना बरामद

locationभीलवाड़ाPublished: Oct 17, 2019 03:09:55 am

Submitted by:

rajesh jain

पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ बुधवार को भीलवाड़ा मार्ग पर ओज्याड़ा चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान ट्रक से 10 लाख रुपए का डोडा चूरा पाउडर व पोस्तदाना बरामद किया। चालक को गिरफ्तार किया।

ट्रक से 10 लाख का  डोडा चूरा व पोस्तदाना बरामद

ट्रक से 10 लाख का डोडा चूरा व पोस्तदाना बरामद

हमीरगढ़ (भीलवाड़ा)।

पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ बुधवार को दो दिन में दूसरी कार्रवाई की। भीलवाड़ा मार्ग पर ओज्याड़ा चौराहे पर नाकाबंदी के दौरान ट्रक से 10 लाख रुपए का डोडा चूरा पाउडर व पोस्तदाना बरामद किया। चालक को गिरफ्तार किया। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। मंगरोप थानाप्रभारी को मामले की जांच सौंपी है।
थानाप्रभारी मूलचंद वर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि चित्तौडग़ढ़ की ओर से आ रहे ट्रक में अवैध रूप से मादक पदार्थ तस्करी कर लाया जा रहा है। सूचना पर दोपहर में ओज्याड़ा चौराहे पर नाकाबंदी की। शंका के आधार पर ट्रक को रूकने का इशारा किया। चालक ने वाहन रोकने की बजाए गति बढ़ाकर नाकाबंदी तोड़कर भाग निकला।
पुलिसकर्मियों ने कुछ दूर पीछा कर ट्रक को रोक लिया। तलाशी में पांच कट्टों में १४६ किलो ९०० ग्राम डोडा चूरा पाउडर व पांच कट्टों में १२० किलो २२० ग्राम पोस्तदाना बरामद हुआ। वाहन को थाने लाया गया। चालक पंजाब निवासी हरविन्द्रसिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मंगलवार को तीस किलो डोडा चूरा बरामद किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो