scriptपूर्व सेल टेक्स अधिकारी के परिवार के 4 सदस्यों सहित 11 कोरोना संक्रमित निकले | 11 coronas, including former officer's family, have been infected | Patrika News

पूर्व सेल टेक्स अधिकारी के परिवार के 4 सदस्यों सहित 11 कोरोना संक्रमित निकले

locationभीलवाड़ाPublished: Jul 08, 2020 10:36:00 am

Submitted by:

Suresh Jain

शहर से 8 जने व गुलबापुरा, झडोल तथा पीपलुन्द से 1-1 जने शामिल

Survey of corona campaign found corona positive

Survey of corona campaign found corona positive

भीलवाड़ा .

कोरोना संक्रमण को लेकर एक बार फिर से भीलवाड़ा शहर में विस्फोट हुआ है। एक ही परिवार के 4 सदस्यो एक किराएदार समेत 11 जने कोरोना संक्रमित निकले है। इनमें पूर्व सेल टेक्स अधिकारी के परिवार के सदस्य के अलावा आरके कॉलोनी, वर्धमान कॉलोनी, कांचीपुरम तथा गुलाबपुरा, जहाजपुर के पीपलुन्द तथा रायपुर के झडोल गांव के शामिल है। इनमें चार महिलाएं तथा एक तीन साल का लड़का कोरोना संक्रमित निकले है। इनकी संख्या बढ़कर २८३ हो गई है। आरके कॉलोनी क्षेत्र में लोगों में हड़कम्प मच गया है। जिला कलक्टर ने भी इन सभी क्षेत्रों को जीरो मोबोलिटी घोषित करने की तैयारी कर ली है।
आरआरटी प्रभारी डिप्टी सीएमएचओ डॉ. घनश्याम चावला बताया कि सेलटेक्स के पूर्व अधिकारी व आरके कॉलोनी निवासी के परिवार में ६० साल की पत्नी, ३८ व ३० साल के पुत्र, ३२ साल की पुत्रवधु शामिल है।
– सेल टैक्स विभाग में टीए के पद पर कार्यरत तथा इसी मकान में किराएदार की २७ साल की पत्नी शामिल है।
– आरके कॉलोनी मुख्य सड़क मार्ग पर रहने वाले ६३ साल का वृद्ध भी पूर्व सेलटेक्स अधिकारी के सम्पर्क में आने से संक्रमित निकला। यह व्यक्ति चार दिन पहले ही उनके साथ रहा था। अधिकारी के संक्रमित आते ही स्वयं ने ही जांच करवाई थी।
– वद्र्धमान कॉलोनी निवासी व ३९ साल का युवक को कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर ५ जुलाई को कोरोना जांच के लिए सैम्पल दिया था। वह संक्रमित पाया गया। यह सिद्धी प्लाजा में कपड़े का व्यापारी है। पिछले कुछ दिनों से बुखार आने पर जांच करवाई थी।
-कांचीपुरम निवासी व ६३ साल का वृद्ध उदयपुर में शादी समारोह में हिस्सा लेकर आए थे। शादी समारोह में दिल्ली के मेहमान भी आए थे। जो दिल्ली में कोरोना संक्रमित पाए गए है।
– गुलाबपुरा निवासी ३६ साल का युवक गत दिनों अजमेर सुसराल गया था। इनके रिश्तेदार संक्रमित पाए जाने पर स्वयं की जांच करवाई तो वह भी संक्रमित निकला।
– पीपलून्द (जहाजपुर ) की ४० साल की महिला को कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जाने पर जांच करवाई तो वह संक्रमित निकली।
– रायपुर के झड़ोल निवासी ३५ साल का युवक गत दिनों मुम्बई से आया था। वह वहां पर फर्नीचर का कार्य करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो