script15 सटोरिए गिरफ्तार 71  हजार रुपए जब्त, गैम्बिलिंग एक्ट में मामला दर्ज | 15 arrested in bookie in bhilwara | Patrika News

15 सटोरिए गिरफ्तार 71  हजार रुपए जब्त, गैम्बिलिंग एक्ट में मामला दर्ज

locationभीलवाड़ाPublished: Jan 04, 2018 11:32:02 pm

Submitted by:

tej narayan

तीन इलाकों में टीम ने चार स्थानों पर दबिश देकर 15 सटोरियों को गिरफ्तार कर 71 हजार 500 रुपए की राशि जब्त की

Bhilwara, bhilwara news, 15 arrested in bookie in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

पुलिस ने तीन इलाकों में टीम ने चार स्थानों पर दबिश देकर 15 सटोरियों को गिरफ्तार कर 71 हजार 500 रुपए की राशि जब्त की

भीलवाड़ा।

शहर में गुरुवार को जुए और सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने विशेष मुहिम छेड़ी। तीन इलाकों में टीम ने चार स्थानों पर दबिश देकर 15 सटोरियों को गिरफ्तार कर 71 हजार 500 रुपए की राशि जब्त की। गैम्बिलिंग एक्ट में मामला दर्ज किया गया। इस कार्रवाई से इस तरह का अवैध धंधा करने वालों में खलबली मच गई।
RAED: सीसीटीवी फुटेज से दो लुटेरों की पहचान, छबड़ा में लोकेशन, पुलिस ने डेरा डाला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक राजेश मीणा के नेतृत्व में टीम ने प्रतापनगर थाना इलाके के पीएनटी चौराहे और रीको में दबिश दी। पीएनटी चौराहे पर मुकेश रैगर को सट्टा खेलते पकड़ कर 610, रवि मोची से 690, रीको में विजय सिंधी से 20 हजार 800, प्रकाश कुमार से 7 हजार 310, धर्मचंद से 5 हजार 220 रुपए जब्त किए गए। वहीं कोतवाली प्रभारी वृद्धिचंद गुर्जर ने आयकर विभाग के पास कांवाखेड़ा चौराहे पर दबिश देकर कैलाश बैरवा, मुन्ना, गोपाल, ओमप्रकाश, राजकुमार सिंधी व अम्बालाल ओड को गिरफ्तार कर 10 हजार 230 रुपए तथा भीमगंज पुलिस ने रोडवेज बस स्टैण्ड के निकट पंकज सिंधी व बबलू खां से 12 हजार 260 तथा रफीक पठान व लखन सेन को गिरफ्तार कर 15 हजार 950 रुपए जब्त किए गए।
RAED: ग्रामीणों के हत्थे चढ़े चोर को देखकर भाग छूटे दो साथी, फिर जमकर हुई धुनाई

हरणी महादेव रोड पर दो पक्षों में विवाद, चार शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार

शहर के हरणी महादेव रोड पर गुरुवार रात को एक कार्यक्रम के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में दोनों आमने-सामने हो गए। गनीमत रही कि समय रहते पुलिस वहां पहुंच गई। वहां से चार जनों को हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंची। इन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर बदसलूकी व हमले की नीयत से परिसर में घुसने का आरोप लगा रहे थे। पुलिस ने एक संगठन के पदाधिकारी की ओर से मामला दर्ज किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पारस जैन ने बताया कि हरणी महादेव रोड पर श्रृंग ऋषि संस्थान में एक संगठन का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान संस्थान के बाहर से कुछ लोग गुजर रहे थे। उनका संगठन कार्यकर्ताओं से विवाद हो गया। विवाद ने झगड़े का रूप ले लिया। इस बीच पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश करवाई। वहां से चार जनों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। एएसपी जैन के अनुसार एक पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि वह संस्थान के बाहर से गुजर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो