script15 दिन बाद मिली थोड़ी राहत | 15 days later, some relief in bhilwara | Patrika News

15 दिन बाद मिली थोड़ी राहत

locationभीलवाड़ाPublished: May 05, 2021 10:24:21 pm

Submitted by:

Suresh Jain

28 लोगों की हुई मौत, 14 हजार 517 मरीज हुए ठीक

15 दिन बाद मिली थोड़ी राहत

15 दिन बाद मिली थोड़ी राहत

भीलवाड़ा।
भीलवाड़ा जिले में बुधवार का दिन थोड़ा राहत भरा रहा। जिले में पिछले १५ दिन बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या ५०० के आंकड़े से घटकर ३९० तक आया है। कोरोना की जांच १९९० जनों ने कराई है। उसमें से यह आंकड़ा सामने आया है। इसके आधार पर हर पांचवा व्यक्ति कोरोना संक्रमित है। इस आंकड़े को कम करने के लिए अभी ओर कड़ाई से पालना करनी होगी। १७ अप्रेल को जिले में ४०७ कोरोना संक्रमित आए थे। उसके बाद से लगातार ५०० से अधिक संक्रमित आ रहे थे। बुधवार को जिले में २८ संक्रमितों की मौत हुई। जबकि ३९० नए मरीज सामने आए। जिले में अब तक कोरोनाकाल में कुल ४९४ मरीजों की मौत हो चुकी है, वहीं 2७ हजार ३६ मरीज सामने आए हैं। १४ हजार ५१७ मरीज ठीक हो चुके है। लेकिन अब भी ९४५४ एक्टिव मरीज है।
यहां आए ३९० संक्रमित
जिले में बुधवार को आसीन्द ७, बनेड़ा २१, बापूनगर 31, चपरासी कॉलोनी २२, चन्द्रशेखर आजाद नगर १६, गुलाबपुरा १९, जहाजपुर ३१, काशीपुरी 1३, कोटड़ी ९, मांडल 1१, मांडलगढ़ २६, पुर ९, रायपुर 1७, सांगानेरी गेट 1६, सहाड़ा २६, सांगानेर २०, शाहपुरा २३, शास्त्रीनगर 2५, सुभाषनगर 1६ तथा सुवाणा के ३२ संक्रमित मरीज सामने आए।
२८ जनों की हुई मौत
बुधवार को २८ जनों की मौत हुई है। पंचमुखी मुक्तिधाम विकास समिति के सचिव बाबुलाल जाजू ने बताया कि भीलवाड़ा शहर के बाबाधाम लक्ष्मी विहार की ६२ साल की महिला, विजयसिंह पथिक नगर के ७४ साल का व्यक्ति, जुनावास के ३६ साल का युवक, नेहरू विहार के ७५ साल का व्यक्ति, वीरसावरकर चोक की ६५ साल की महिला, आरके कॉलोनी के ६२ साल का व्यक्ति, शास्त्रीनगर टेम्पो स्टैण्ड के ४५ साल का व्यक्ति, आरके कॉलोनी की ९१ साल की महिला, विजयसिंह पथिक नगर की ५५ साल की महिला, बापूनगर की ६३ साल की महिला, चन्द्रशेखर आजाद नगर के ६७ साल का व्यक्ति, नेहरू विहार के ५७ साल का व्यक्ति, धानमंडी के ५० साल का व्यक्ति, आजादनगर की ८३ साल की महिला, आरके कॉलोनी की ५५ साल की महिला, भोपालगंज के ४८ साल का व्यक्ति, माणिक्यनगर के ७० साल का व्यक्ति, भदादाबाग के पीछे ६२ साल की महिला, गोकुल विहार के ४० साल का व्यक्ति, कंलकीपुरा के ६२ साल का व्यक्ति, बागोर का ५० साल का व्यक्ति, आसींद की 63 साल की महिला, बिलिया के 53 साल का व्यक्ति, आरके कॉलोनी के 53 साल का व्यक्ति, मांडल के 53 साल का व्यक्ति, आसींद का 24 साल का युवक, कोटड़ी देवरिया का 40 साल का युवक, बनेड़ा गोपालपुरा की 55 साल की महिलाए, बागौर का 40 साल का युवक, पांसल का 40 साल का युवक, काशीपुरी के 45 साल का व्यक्ति, मंगरोप के 50 साल का व्यक्ति सहित 28 लोगों की कोरोना उपचार के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो