script

160 संक्रमित मिले, चार की मौत

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 23, 2020 10:33:27 pm

Submitted by:

Suresh Jain

कोरोना का कहर जारी, लगातार चौथे दिन 100 से ज्यादा पॉजिटिव

160 infected, four killed in bhilwara

160 infected, four killed in bhilwara

भीलवाड़ा।
जिले में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई और सोमवार को 160 संक्रमित मिले। यह लगातार चौथा दिन है, जब पॉजिटिव की संख्या १०० पार हुई है। संक्रमितों की संख्या अब ९१९० हो गई है। वहीं चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों का आंकड़ा 166 पहुंच गया।
आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि आरटीपीसीआर जांच में सोमवार को 160 पॉजिटिव मिले। रविवार को 131, शनिवार को 128 व शुक्रवार को ११० संक्रमित मिले थे। इसके बाद सोमवार को यह संख्या बढ़कर 160 तक पहुंच गई। चिकित्सा महकमे की माने तो जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, वह गंभीर है।
भीलवाड़ा के सूचना एवं जनसंपर्क में कार्यरत और संजय कॉलोनी निवासी बाबूलाल टेलर पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। टेलर ने आज उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। टेलर मिलनसार और हंसमुख स्वभाव के थे। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों एपीआरओ शीतल वैष्णव कोरोना वायरस की जांच कराने महात्मा गांधी अस्पताल गए थे जहां जांच से पहले ही उनका निधन हो गया था। इसी तरह जिले के शाहपुरा कस्बे के एक बुजुर्ग और बागौर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति तथा भीलवाड़ा के सुभाषनगर निवासी की मौत हो गई। तबीयत खराब होने से शनिवार को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां रविवार को कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सोमवार को इन्होंने भी दम तोड़ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो