आगे पीछे लगी अलग—अलग नंबरों की कार से बाइक को टक्कर मार कार छोड़ भागे दो जने, वाहन की तलाशी ली तो सामने आया यह सच

आगे पीछे लगी अलग—अलग नंबरों की कार से बाइक को टक्कर मार कार छोड़ भागे दो जने, वाहन की तलाशी ली तो सामने आया यह सच
22 kg doda recovered from car in bhilwara

Tej Narayan Sharma | Updated: 24 Jun 2018, 09:08:24 PM (IST) Bhilwara, Rajasthan, India

कस्बे के निकट रविवार को मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार देने से हड़बड़ाए कार सवार दो जनें वाहन छोड़कर भाग गए

बदनोर।

कस्बे के निकट रविवार को मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार देने से हड़बड़ाए कार सवार दो जनें वाहन छोड़कर भाग गए। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें दो कट्टों में 22 किलो डोडा चूरा मिला। कार के आगे-पीछे अलग-अलग नम्बर प्लेट लगी हुई थी। बदनोर थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस तस्करों की तलाश कर रही है।

 

पुलिस के अनुसार बदनोर में विद्युत वितरण निगम के कार्यालय के निकट भीम की ओर से आ रहे कार सवार ने वाहन को अनियंत्रित होकर बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार नीचे गिर गया। लोगों के पकडऩे के भय से चालक और उसका साथी कार छोड़कर भाग गए। सूचना पर बदनोर थाना पुलिस वहां पहुंची। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। बाइक सवार के मामूली चोट आई। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें दो कट्टे रखे मिले। उनमें 22 किलो डोडा चूरा भरा हुआ था। वाहन के दोनों नम्बर प्लेट अलग थी तथा यह दुपहिया वाहन के नम्बर थे। पुलिस इंजन और चेचिस के आधार पर वाहन मालिक का पता कर रही है।

 

गेंदलिया में बजरी माफियाओं के आतंक से ग्रामीण परेशान

गेंदलिया. भाकलिया, रेन व गेन्दलिया गांव के पास बनास नदी में जेसीबी मशीनों से बजरी दोहन जारी है। माफिया रात्रि में बजरी का अवैध स्टॉक कर ट्रेलर व डम्परों में भरकर जिले से भी बाहर भिजवा रहे हैं। बड़लियास में पुलिस प्रशासन की सख्ती के माफियाओं का गेंदलिया के आसपास बनास नदी में जमघट रहता है। मंगरोप थाना क्षेत्र के रेन, भाकलिया व गेंदलिया में रात्रि 9 बजे बाद नदी से बजरी भरी जा रही है। खनिज विभाग व पुलिस प्रशासन की अनदेखी के चलते खुलेआम बनास नदी से बजरी दोहन किया जा रहा है। वहीं ओवरलोड बजरी से भरे ट्रेक्टर व डम्पर गांव के बीच से तेज गति से निकलते हैं। जिससे हादसे की आशंका भी बनी रहती है। हादसे की आशंका के कारण ग्रामीणों ने बच्चों को भी स्कूल भेजना बंद कर रखा है। क्योंकि स्कूल वाले रास्ते ही बजरी के ओवरलोड वाहन निकलते हैं। इस संबंध में ग्रामीणों कई बार पुलिस को सूचित किया लेकिन कार्रवाई नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned