script

कलश रिसोर्ट में पूर्व सरपंच सुवालका से वसूले 25 हजार

locationभीलवाड़ाPublished: Nov 25, 2020 10:52:03 pm

Submitted by:

Suresh Jain

शादी समारोह में थे सौ से अधिक मेहमान

25 thousand recovered from former sarpanch Suwalka in bhilwara

25 thousand recovered from former sarpanch Suwalka in bhilwara

भीलवाड़ा।
जिले के शाहपुरा उपखंड अधिकारी डॉ. शिल्पा सिंह राजपूत ने भीलवाड़ा मार्ग पर ढीकोला डंूगरी के पास स्थित कलश रिसोर्ट में कार्रवाई करते आयोजक रामेश्वर सुवालका से 25 हजार रुपए का जुर्माना वसूल किया है। रात में की कार्रवाई से हड़कंप मच गया। रिसोर्ट में लूलांस सरपंच लोकेश सुवालका की बहन पूर्व सरपंच नीलम सुवालका पुत्री रामेश्वर सुवालका का विवाह समारोह चल रहा था।
उपखंड अधिकारी ने बताया कि कलश रिसोर्ट में शादी समारोह में १०० से अधिक लोग थे। कई लोग बिन मास्क घूम रहे थे। भोज चल रहा था। सैनिटाइजर की व्यवस्था भी नहीं थी। इस पर आयोजक रामेश्वरलाल सुवालका पर २५ हजार रुपए जुर्माना किया। रिसोर्ट संचालक मौके पर नहीं मिला। उसे तलब किया है। जांच में दोषी पाया तो संचालक पर कार्रवाई करेंगे। जानकारों का कहना है कि कुछ दिन पूर्व भी आयोजक सुवालका ने लुलास में शादी के भोज का बड़ा कार्यक्रम रखा था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी थी, लेकिन तब कोई कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को
प्रशासन की टीम देखकर विवाह समारोह में शामिल लोग इघर, उधर छुपते नजर आए। कार्रवाई के बाद अन्य समारोह स्थल पर सूचना मिलने पर लोगों बिना भोजन के लिए घर निकल गए।

ट्रेंडिंग वीडियो