scriptकोरोना के 36 रोगी आए सामने, एक ने तोड़ा दम | 36 corona patients come forward, one dies in bhilwara | Patrika News

कोरोना के 36 रोगी आए सामने, एक ने तोड़ा दम

locationभीलवाड़ाPublished: Aug 14, 2020 10:04:40 pm

Submitted by:

Suresh Jain

फैल रहा संक्रमण, 1234 आ चुके पॉजिटिव

36 corona patients come forward, one dies in bhilwara

36 corona patients come forward, one dies in bhilwara

भीलवाड़ा।
जिले में शुक्रवार को कोरोना के 36 रोगी सामने आए। इनमें 2 मेडिकल स्टाफ, एक शिक्षक व एक सफाईकर्मी शामिल हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या १२३४ हो गई हैं। जबकि मिलन टाकिज के पूर्व मालिक की कोरोना से मौत हो गई। शव का मेडिकल गाइडलाइन के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया। सांगानेर निवासी कमला देवी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली, जिनकी बुधवार रात निजी अस्पताल में मौत हुई थी। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या १८ हो गई है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मुस्ताक खान ने बताया कि शाहपुरा के कालाभाटा मंदिर के कोठार मोहल्ला निवासी 53 साल का व्यक्ति, शिवपुरी आमली बंगला का 2 वर्षीय बालक, वार्ड नंबर 25 फूलिया गेट शाहपुरा की 23 वर्षीय महिला, शाहपुरा के वार्ड 25 निवासी 30 साल का युवक, कोटड़ी के फलासेड का 35 वर्षीय युवक, जहाजपुर के बड़ का चौक निवासी 30 साल का युवक, छीपो के मंदिर के पास रहने वाला 57 साल का मेल नर्स, जहाजपुर के 27 साल के युवक, आसींद नगरपालिका का 36 वर्षीय सफाईकर्मी, सीएचसी आसींद मेल नर्स, शकूर कॉलोनी निवासी व आसींद स्कूल का 48 साल का शिक्षक, शकूर कॉलोनी का 21 वर्षीय युवक, पायरा बनेड़ा निवासी 26 साल का युवक, बनेड़ा के माली मोहल्ला का 30 साल का युवक और बामणिया बनेड़ा की 41 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई। शाम को जारी दूसरी सूची में कांवाखेड़ा शास्त्रीनगर के एक परिवार के चार जने संक्रमित निकले हैं। ये सभी पूर्व में संक्रमित आए व्यक्ति के संपर्क में आए थे। इसके अलावा नागौरी मोहल्ला शिव मंदिर के पास, सुवाणा के बैंक ऑफ बडौदा के पास की चारभुजा कॉलोनी व रामनगर, बनेड़ा के बामणिया तथा भीलवाड़ा का एक अन्य जना भी संक्रमित मिले। पुर स्थित व्यास मोहल्सा, हॉस्पिटल रोड मेन बाजार, पुर स्थित दिव्या पब्लिक स्कूल के पास, पुर बस स्टैंड के पास, पुलिस लाइन, कांचीपुरम, नितिन स्पिनर्स, बड़लियास तथा मांडलगढ़ के बीगोद कस्बे की महिला शामिल है।
दो की और कोरोना से मौत
आरसी व्यास कॉलोनी निवासी रमेशचन्द्र जोशी (७४) की मौत हो गई है। वे सिनेमा हाल के पूर्व मालिक हैं। जोशी को तबीयत खराब होने पर गुरुवार रात रामस्नेही चिकित्सालय में भर्ती कराया था, जहां से एमजीएच रैफर कर दिया गया। इलाज के दौरान जोशी ने दम तौड़ दिया। रात को सैम्पल लेकर जांच कराई, जो पॉजिटिव आई। मेडिकल टीम ने गाइडलाइन के अनुसार शव का पंचमुखी मोक्षधाम पर दाह-संस्कार करा दिया। इस दौरान भीमगंज पुलिस मौजूद रही। वही सांगानेर के कलकी मोहल्ला निवासी कमलादेवी पत्नी बंशीलाल टेलर की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई। कमला की बुधवार रात मौत हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो